फिल्लौर से आकर रैनक बाजार में महिलाओं के पर्स चोरी करने वाली काबू

punjabkesari.in Tuesday, Jan 28, 2020 - 10:10 AM (IST)

जालंधर(शौरी): थाना नंबर 4 की पुलिस ने रैनक बाजार में महिलाओं के पर्स चोरी करने वाली महिला को काबू किया है। महिला इतनी शातिर थी कि वारदात को अंजाम देने के बाद वह अपने कपड़े बदल कर दोबारा मार्कीट में घूमती थी ताकि उसकी पहचान न हो सके। पुलिस ने महिला से चोरी किए 4 पर्स, 1 मोबाइल फोन तथा 3 हजार की नकदी बरामद की है। थाना 4 के एस.एच.ओ. रछपाल सिंह ने बताया कि रैनक बाजार में लगने वाली संडे मार्कीट में महिलाओं के पर्स व अन्य सामान चोरी होने का सिलसिला जारी था। उक्त महिला फिल्लौर से आकर बाजार में पर्स चुराती थी। 

जानकारी के अनुसार रविवार को सब इंस्पैक्टर बसंत सिंह पुलिस पार्टी के साथ रैनक बाजार में गश्त कर रहे थे। इस दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि मंजीत कौर पत्नी कपिल देव निवासी मोहल्ला संतोखपुरा अकलपुरा रोड फिल्लौर चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए रैनक बाजार के टिक्कियों वाले चौक के पास खड़ी है। इस पर इंस्पैक्टर ने महिला पुलिस कर्मचारियों की मदद से मंजीत कौर को काबू किया और मौके पर ही चोरी का सामान बरामद कर लिया। उक्त आरोपी महिला फिल्लौर से ट्रेन पर सवार होकर रविवार को रैनक बाजार आती थी और फिर कई वारदातों को अंजाम देकर वापस चली जाती थी। एस.एच.ओ. ने बताया कि महिला का अदालत से एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है ताकि गत महीनों में हुई वारदातों का खुलासा हो सके। 

पति ने पीटा, फिर भी नहीं हटी चोरी करने से 
मनजीत को गलत काम करने से उसके पति कपिल ने कई बार रोका और न मानने पर उसे पीटा भी, लेकिन वह फिर भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आई। थाने पहुंचे कपिल ने बताया कि वह लेबर का काम करता है और उसे अपनी इज्जत प्यारी है। हमारे 4 बच्चे हैं जिनमें 2 बेटियां और 2 बेटे हैं और वे भी मां की गलत हरकतों का विरोध करते थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News