जालंधर हाईट्स में पहुंचा कोरोना, दहशत, कुछ परिवारों को किया क्वारंटाइन

punjabkesari.in Saturday, May 30, 2020 - 11:22 AM (IST)

जालंधर (सुधीर): स्थानीय 66 फुट रोड पर स्थित जालंधर हाईट्स प्रौजेक्ट में कोरोना पॉजीटिव केस आने के बाद जालंधर हाईट्स निवासियों में दशहत का मौहाल बन गया है। कोरोना को लेकर जालंधर हाईट्स का नाम सामने आने पर लोग फलैट नंबर व ब्लाक के बारे जानकारी जुटाते रहे जिसके कुछ देर बाद ही जब पता चला कि जालंधर हाईट्स में कोरोना पॉजीटिव की रिपोर्ट आई है। 

कोरोना का नाम सुनते ही दहशत के साए में लोगों ने घरों से बच्चों को भी सुरक्षा के मद्देनजर बाहर नहीं जाने दिया। इसके साथ ही लोगों ने सैर करने से भी गुरेज कर रहे हैं। जालंधर हाईट्स मैनेजमैंट के रिटार्यड जनरल अरुण खन्ना ने बताया कि  यू.ब्लाक में एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। उन्होंने बताया कि कोरोना पॉजीटिव कुछ समय पहले फोकल प्वाइंट में अपने एक रिश्तेदार को मिलने के लिए गए थे जिसके बाद यहां आकर उनकी तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया जबकि कुछ लोगों को क्वारंटाइन किया गया है। 

खन्ना ने बताया कि उक्त फलैट में कुल 4 सदस्य रहते है जबकि फ्लैट मालिक के मुताबिक उनकी पत्नी बच्चों के साथ पिछले 10 दिनों से मायके गई हुई है व वह घर में अकेले ही थे। उल्लेखनीय है जालंधर हाईटस प्रौजैक्ट में करीब 1200 फलैटस के चलते करीब 3 हजार से ज्यादा लोग रहते है जिससे उनमें हड़कम्प मचा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News