जिला प्रशासन 19 व 20 दिसम्बर को स्पार्क-2019 मेले का करेगा आयोजन

punjabkesari.in Friday, Dec 13, 2019 - 09:52 AM (IST)

जालंधर(चोपड़ा): जिला प्रशासन जालंधर द्वारा स्पार्क-2019 मेले की तैयारियां जोरों पर हैं, ताकि विद्यार्थियों को उनके करियर के सही चयन के लिए प्लेटफार्म उपलब्ध करवाया जा सके।

स्थानीय गुरु गोबिन्द सिंह स्टेडियम में 19 से 20 दिसम्बर को होने वाला यह मेला विद्यार्थियों को नेतृत्व प्रदान करने में अहम भूमिका निभाएगा। इस आयोजन से संबंधित आज जिला प्रशासकीय कॉम्पलैक्स में एक मीटिंग के दौरान डिप्टी कमिश्नर वरिन्द्र कुमार शर्मा ने कहा कि मेले के दौरान 30 हजार से अधिक विद्यार्थियों के भाग लेने की उम्मीद है, जिसके लिए जिला प्रशासन की तरफ से समुचित प्रबंध किए जा रहे हैं। 

उन्होंने बताया कि 18 दिसम्बर को एक मैराथन वाक भी करवाई जाएगी, जिसके बाद 19 और 20 दिसम्बर को विद्यार्थियों को उनके करियर के चयन, सरकारी और निजी क्षेत्रों में मौजूद रोजगार के अवसरों के बारे में जानकारी दी जाएगी। वरिन्द्र शर्मा ने बताया कि मेले में अनेक नामी कंपनियों की तरफ से रोजगार के मौकों के बारे में जानकारी देने के लिए स्टॉल भी लगाए जाएंगे। इस अवसर पर अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर जसबीर सिंह और कुलवंत सिंह, एस.डी.एम. राहुल सिंधु, संजीव शर्मा, डा. जय इन्द्र सिंह, सचिव आर.टी.ए. डा. नयन जस्सल, सहायक कमिश्नर डा. शायरी मल्होत्रा व अन्य भी उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News