Jalandhar पुलिस की कार्रवाई, दुष्कर्म मामले में वांछित मुख्य आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2024 - 05:35 PM (IST)

जालंधर (महेश) : पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने कानून का उल्लंघन करने वालों पर नकेल कसते हुए बलात्कार/पोक्सो एक्ट मामलों में वांछित मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि एक शिकायत के आधार पर, पुलिस ने एफआईआर संख्या 92 दिनांक 07-06-2024 अधीन 376 (2) आईपीसी, 6 पोक्सो एक्ट आयुष कुमार पुत्र पप्पू पार्षद निवासी न्यू शहीद बाबू लाभ सिंह नगर, बस्ती बावा खेल के खिलाफ पुलिस स्टेशन बस्ती बावा खेल में दर्ज की गई थी। उन्होंने बताया कि इसके बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीमें गठित की गईं। जांच और वैज्ञानिक सबूतों के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

आरोपी आयुष को गिरफ्तार करने के लिए बस्ती बावा खेल थाने की एक विशेष टीम का गठन किया गया था। इसके बाद पुलिस पार्टी ने कथित आरोपी को 11 जून को माता गुजरी खालसा स्कूल, बस्ती बावा खेल नजदीक एच नंबर 381 स्ट्रीट नंबर 7 न्यू शहीद बाबू लाभ सिंह नगर से गिरफ्तार कर लिया। स्वपन शर्मा ने बताया कि मामले की आगे की जांच की जा रही है और जानकारी बाद में सांझा कर दी जाएगी। 
आरोपी का अभी तक कोई आपराधिक इतिहास नहीं मिला है। शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। जो भी कानून का उल्लंघन करेगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा और उसके खिलाफ अनुकरणीय सजा सुनिश्चित की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News