Jalandhar: अफीम सहित पकड़े गए ड्रग तस्कर को लेकर पुलिस का सख्त एक्शन

punjabkesari.in Friday, Sep 06, 2024 - 04:05 PM (IST)

जालंधर : पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर पुलिस कमिश्नरेट ने नशा तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए 21 किलो अफीम सहित काबू किए नशा तस्करों की 27.34 लाख रुपए की संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

विवरण का खुलासा करते हुए, पुलिस कमिश्नर ने कहा कि पुलिस स्टेशन डिवीजन 3 जालंधर में 22 दिनांक 02-03-2024 के तहत 18,29,27ए एन.डी.पी.एस. अधिनियम के तहत एक एफ.आई.आर. दर्ज की गई थी। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार सभी आरोपियों के पास से भारी मात्रा में 21 किलो अफीम बरामद की गई है। स्वपन शर्मा ने बताया कि जांच में यह भी पता चला है कि पकड़े गए व्यक्ति की पहचान अमनदीप पुत्र विजय कुमार निवासी मोहल्ला नं. 08 गौतम नगर होशियारपुर ने ड्रग के पैसों का इस्तेमाल करके संपत्ति और वाहन खरीदे थे।

PunjabKesari

पुलिस कमिश्नर ने कहा कि पहचान की गई संपत्तियों में 6 मरले का प्लॉट और 27,34,111 रुपये की मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार शामिल है, जो आरोपी अमनदीप की थी। उन्होंने कहा कि संपत्ति और वाहन जब्त करने के लिए समर्थ प्राधिकारी द्वारा आदेश जारी किये गये हैं। स्वपन शर्मा ने स्पष्ट कहा कि जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने नशे के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई है।

पुलिPunjabKesariस कमिश्नर ने कहा कि नशे के खिलाफ इस अभियान में इस जघन्य अपराध में शामिल किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि नशे के कारोबार में शामिल लोगों को मिसाली सजा सुनिश्चित की जाएगी और नशा तस्करी  के माध्यम से अर्जित की गई किसी भी संपत्ति या वाहन को जब्त कर लिया जाएगा। स्वपन शर्मा ने कहा कि जालंधर कमिश्नरेट पुलिस शहर से नशे की समस्या को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News