अपहृत युवती की कॉल डिटेल से मिला तरनतारन के युवक का नंबर

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2019 - 09:34 PM (IST)

जालंधर(स.ह.): दादी से मिलने गई युवती के अपहरण केस में युवती के मोबाइल की कॉल डिटेल से तरनतारन के एक युवक का नंबर मिला है। जिस समय युवती ने खुद की किडनैपिंग होने का मैसेज भेजा था, उस समय उक्त युवक के मोबाइल की लोकेशन भी जालंधर की ही थी। फिलहाल पुलिस का मानना है कि यह किडनैपिंग नहीं है। 

थाना नं.-7 के प्रभारी नवीन पाल ने बताया कि मिले मोबाइल नंबर की डिटेल निकलवाने के बाद तरनतारन के जिस युवक का नंबर मिला था, उससे बात भी हुई है। वह दावा कर रहा है कि उसने न तो किसी की किडनैपिंग की है और न ही वह उसे जानता है। इंस्पैक्टर ने कहा कि कॉल डिटेल से पता लगा है कि उक्त नंबर से युवती की काफी लंबी बात होती रहती थी और काफी समय से दोनों एक-दूसरे से बात कर रहे थे। लड़के ने यह भी झूठ बोला कि इस समय वह दिल्ली में है, लेकिन पुलिस ने दोबारा उसके मोबाइल नंबर की लोकेशन चैक की तो वह तरनतारन की निकली। 

सूत्रों की मानें तो पुलिस टीम तरनतारन के लिए रवाना हो चुकी है और देर रात लड़की के बरामद होने की भी उम्मीद है। अब लड़की ने जिस नंबर से अपने पिता को व्हाट्स एप मैसेज किया है, वह भी बंद है। उसकी आखिरी लोकेशन जालंधर की मिली है। उक्त नंबर को सिर्फ व्हाट्सएप के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। अब इस नंबर की लोकेशन ट्रेस करने के लिए साइबर क्राइम सैल टीम की मदद भी ली है। बता दें कि बैंक एंक्लेव में रहती 18 साल की युवती शुक्रवार को अपनी मुंह बोली दादी के घर उससे मिलने के लिए निकली थी। घर से निकलने के आधे घंटे बाद युवती ने अपने पिता के नंबर पर मैसेज कर बताया कि उसे कुछ शराबियों ने किडनैप कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News