बुक्की के अड्डे पर पुलिस की रेड: मट्टू समेत 5 गिरफ्तार, 2.13 लाख बरामद

punjabkesari.in Wednesday, Dec 11, 2019 - 09:05 AM (IST)

जालंधर(वरुण): सी.आई.ए. स्टाफ-1 की टीम ने करार खां मोहल्ला में रहते बुक्की बलदेव राज उर्फ मट्टू के घर छापा मार कर जुए का अड्डा पकड़ा है। पुलिस ने मट्टू के अलावा अटारी बाजार के ज्वैलर व प्रापर्टी डीलर समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है जिनसे 2.13 लाख रुपए व ताश के पत्ते बरामद हुए हैं। 

सी.आई.ए. स्टाफ के इंचार्ज हरमिंद्र सिंह सैनी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि मैचों पर बुक का काम करते बलदेव मट्टू पुत्र लाल चंद निवासी करार खां मोहल्ला अपने घर पर जुए का अड्डा चला रहा है व खुद भी जुआ खेल रहा है। सी.आई.ए. की टीम ने बीती देर रात मट्टू के घर छापामारी की और जुआ खेल रहे मट्टू, विकास पुत्र लाल चंद निवासी जैन कालोनी खांबड़ा, अमनदीप पुत्र रविंद्र कुमार निवासी न्यू सराज गंज, दीपक पुत्र जी.पी. राय निवासी शिव विहार व अजय वर्मा उर्फ गोरा पुत्र अशोक कुमार निवासी विरदी कालोनी को जुआ खेलते गिरफ्तार कर लिया। वहीं मौके से पुलिस को 2 लाख 13 हजार 300 रुपए व ताश के पत्ते मिले। 

पुलिस का कहना है कि मट्टू काफी लंबे समय से घर में जुए का अड्डा चला रहा था और वह बुक का काम भी करता है। मट्टू दिखावे के लिए प्रापर्टी का काम भी करता है। उसके साथ पकड़ा गया विकास अटारी बाजार में सुनियारे का काम करता है।अमनदीप इलैक्ट्रीशियन है जबकि दीपक भी प्रापर्टी का काम करता है। 5वां आरोपी अजय 2017 में लुधियाना में 31 लोगों के साथ जुआ खेलता पकड़ा गया था, तब पुलिस ने उक्त लोगों से 34 लाख के करीब जुआ राशि बरामद की थी। पुलिस ने सभी पांचों आरोपियों को जमानत पर रिहा कर दिया है। थाना 2 में उक्त लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News