तस्कर सोनू के गोदाम से पुलिस ने रेड कर बरामद की 215 पेटियां शराब

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2019 - 09:14 AM (IST)

जालंधर(मृदुल): थाना रामा मंडी पुलिस ने शहर के शराब तस्कर सोनू के गोदाम में रेड कर 215 पेटियां शराब की बरामद की हैं। इस दौरान 2 कारिंदों को भी काबू किया गया है, जबकि मौके पर तस्कर सोनू मौजूद नहीं था। 

ए.डी.सी.पी. डी. सुडरविजी ने बताया कि ए.सी.पी. सैंट्रल हरसिमरत सिंह के सुपरविजन में एस.एच.ओ. रामा मंडी सुलक्खण सिंह की टीम को सूचना मिली थी कि जे.के. ढाबा की गली में बने अमन नगर के रहने वाले शराब तस्कर अरविंद्र कुमार उर्फ सोनू के गोदाम में चंडीगढ़ से सप्लाई हुई शराब का एक बड़ा कंसाइनमैंट उतरा है। इस पर उन्होंने ए.एस.आई. बरजिंद्र कुमार सहित पुलिस पार्टी को लेकर रेड की तो उक्त शराब का जखीरा बरामद हुआ। इस दौरान गोदाम में काम कर रहे कारिंदों ने भागने की कोशिश भी की, लेकिन पुलिस पार्टी ने उन्हें पकड़ लिया। उक्त पकड़े गए लोगों की पहचान राकेश कालिया और पवन भारद्वाज निवासी अमन नगर के रूप में हुई है।

पैसों का लालच देकर 20 वर्षीय युवक को बनाया है सोनू ने अपना कारिंदा
वहीं ए.सी.पी. हरसिमरत सिंह ने बताया कि सोनू ने पैसे का लालच देकर 20 वर्षीय युवक पवन भारद्वाज को गोदाम का मुख्य कारिंदा बनाया है। शराब तस्कर ने उसे जल्द अमीर बनने के सपने दिखाए थे। हालांकि उसे वह 10 हजार रुपए महीना देता था। उक्त युवक ने बताया कि वह शराब तस्कर सोनू के लिए काफी देर से काम कर रहा है और उस पर पहले भी शराब तस्करी के 4 मामले दर्ज हैं।

कांग्रेस का एक लीडर कर रहा है सपोर्ट!
पुलिस सूत्रों की मानें तो शराब तस्कर सोनू पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं, जिनमें से कुछ मामलों में वह बरी हुआ है और कुछ कोर्ट में विचाराधीन हैं। बताया जाता है कि उक्त तस्कर की कांग्रेस के लीडरों के साथ काफी अच्छी सांठ-गांठ है, मगर कुछ लीडर उसकी इस शराब तस्करी की आदत से नाराज हैं। वहीं सोनू के 2 पार्टनरों (एक सू और दूसरा क नामक दोस्त) का भी पकड़ी गई शराब में हिस्सा है, क्योंकि इतना बड़ा कंसाइनमैंट मंगाने के लिए तीनों ने मिलकर ही पैसे इन्वैस्ट किए थे। वहीं राजनीतिक गलियारों में एक पगड़ीधारी कांग्रेसी लीडर सोनू को बचाने में लगा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News