डिफाल्टरों पर कार्रवाई: पावर निगम की टीमों ने 1 करोड़ से अधिक की रिकवरी

9/22/2020 1:51:33 PM

जालंधर(पुनीत): पावर निगम ने डिफाल्टरों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए आज 1 करोड़ से अधिक की रिकवरी की है। वरिष्ठ अधिकारियों ने सुबह निभिन्न डिवीजनों की टीमों को फील्ड में भेजा और कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए।

अधिकारियों ने कहा कि जो व्यक्ति बिल देने के प्रति गंभीरता नहीं दिखा रहा उसका कनैक्शन काट दिया जाए। इस क्रम में कल कई कनैक्शन भी काटे गए। 2 दिन की छुट्टी के बाद कल बड़े स्तर पर हुई कार्रवाई के चलते कई लोगों ने चैक देकर कार्रवाई रूकवाई। अधिकारियों ने बताया कि रिकवरी की यह राशि पिछले लंबे अरसे से की जा रही रिकवरी की राशि में सबसे अधिक है। 

उधर छुट्टी के बाद खुले कैश काउंटरों में उपभोक्ताओं का हजूम उमड़ा नजर आया। कई लोग काउंटर खुलने से पहले ही लाइनों में लगे हुए थे। काउंटर खुलने के बाद आने वाले लोगों को बिल जमा करवाने के लिए काफी इंतजार करना पड़ा। लोगों का कहना है कि पावर निगम द्वारा केवल एक काउंटर खोला जा रहा है लेकिन बिल जमा करवाने वालों की संख्या काफी अधिक है। विभाग को चाहिए कि वह काउंटरों की संख्या में बढ़ौतरी करे। उपभोक्चाओं ने कहा कि गर्मी में घंटों लाइन में खड़े होना बेहद मुश्किल है। वहीं कई लोग कोविड को लेकर गंभीर नजर नहीं आए और सोशल डिस्टैंस को तोड़ते रहे।


Sunita sarangal

Related News