PICS: पी.पी.आर. मॉल में अवैध हुक्का बार चला रहे रैस्टोरेंट में रेड, मालिक समेत 5 गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Dec 13, 2019 - 12:15 PM (IST)

जालंधर(वरुण): पी.पी.आर. मॉल में मिलेनियर्स व पीयॉन रैस्टोरैंट में चल रहे हुक्का बार पर जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने देर शाम छापामारी की। पुलिस ने दोनों हुक्का बार में से 16 हुक्के व हुक्का पिलाने की सामग्री बरामद की है जबकि पीयॉन रेस्टोरैंट के मालिक समेत 5 मुलाजिमों को भी अरैस्ट किया गया है।
PunjabKesari, raid in ppr mall person arrested
ए.डी.सी.पी.-2 पी.एस. भंडाल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि पी.पी.आर. मॉल में मिलेनियर्स व पीयॉन रैस्टोरैंट में रैस्टोरैंट की आड़ में हुक्का बार चल रहा है जिस पर उनके नेतृत्व में ए.सी.पी. माडल टाऊन धर्मपाल, थाना 7, थाना 6 व थाना 5 की पुलिस फोर्स व ड्रग इंस्पैक्टर ने रैस्टोरैंट में छापामारी की। पुलिस ने जैसे ही मिलेनियर्स में रेड की तो उसके मालिक हरकुशल तनेजा व मोहित रैस्टोरैंट की बैक साइड में बने रास्ते से फरार हो गए। उस समय अंदर काफी युवक हुक्के का सेवन कर रहे थे।
PunjabKesari, raid in ppr mall person arrested
पुलिस टीम ने हुक्का पिला रहे वर्कर पंकज, कृष्णा, जागृत को काबू कर लिया। पुलिस ने मिलेनियर्स से 8 हुक्के व अन्य सामग्री बरामद की है। दूसरी टीम ने पीयॉन रैस्टोरैंट में रेड की तो वहां भी रैस्टोरैंट की आड़ में अवैध तरीके से हुक्का पिलाया जा रहा था। युवक शराब के साथ-साथ हुक्के का सेवन कर रहे थे। पुलिस ने पीयॉन रैस्टोरैंट के मालिक सुरिंद्र मोहन पुत्र रवि भूषण निवासी गिल कालोनी वडाला चौक तथा वर्कर राजू पुत्र चेत राम को काबू कर लिया। वहां से भी पुलिस ने 8 हुक्के व अन्य सामग्री बरामद की है।
PunjabKesari, raid in ppr mall person arrested
उधर थाना 7 के प्रभारी नवीन पाल ने बताया कि गिरफ्तार पांचों लोगों सहित फरार हुए मिलेनियर्स के मालिक हरकुशल तनेजा व मोहित के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही फरार हरकुशल व मोहित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस अब जब्त किए गए हुक्कों व अन्य सामग्री को जांच के लिए लैब में भेजेगी जिसके बाद ही पता चलेगा कि उनमें नशीला पदार्थ मिक्स था या नहीं। 
PunjabKesari,  raid in ppr mall person arrested
बता दें कि पुलिस ने मिलेनियर्स के मालिकों को पहले भी हुक्का पिलाने के मामले में नामजद किया था जिसके बाद से पुलिस ने उन पर नजर रखी हुई थी लेकिन पिछले रास्ते से वे ग्राहकों को अंदर घुसा कर हुक्का पिलाना शुरू हो गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News