बदमाश फतेह व उसके साथियों की तलाश में आधा दर्जन ठिकानों पर रेड, सभी फरार

punjabkesari.in Thursday, Jul 02, 2020 - 10:29 AM (IST)

जालंधर(वरुण): सोमवार की देर रात अमर नगर में हुई गुंडागर्दी मामले में जालंधर पुलिस ने आधा दर्जन के करीब ठिकानों पर रेड की लेकिन किसी भी आरोपी का सुराग नहीं मिला।

थाना एक के प्रभारी राजेश शर्मा ने बताया कि नामजद किए गए फतेह निवासी भार्गव कैंप, अमन, सागर व टीनू के मोबाइल बंद हैं। वह घरों से फरार गए हैं जिनके परिजनों पर भी दबाव डाला जा रहा है ताकि वह खुद ही पेश हो जाएं। उन्होंने कहा कि मंगलवार व बुधवार को उनकी तलाश में काफी जगहों पर रेड की गई लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।  पुलिस द्वारा नामजद किया मुख्य आरोपी फतेह सितंबर माह में भी कालेज की प्रधानगी को लेकर मकसूदां मंडी के बाहर गुंडागर्दी कर चुका है।

दूसरे पक्ष के प्रधान बने एक युवक को फतेह ने लड़ाई के लिए मकसूदां मंडी के बाहर बुलाया था। तब दोनों गुटों में मारपीट भी हुई थी और फतेह ग्रुप की तरफ से गोली चलाने की भी चर्चा थी। पुलिस ने उस समय गोली चलने की बात की पुष्टि नहीं की थी जबकि दोनों ग्रुपों के सदस्यों खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। उसे केस में फतेह के विरोधी पक्ष के एक युवक की ही गिरफ्तारी हुई थी लेकिन बाकि किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया था और इंक्वायरी के नाम पर केस को दबा दिया गया था।

बता दें कि सोमवार की देर रात फतेह, अमन, सागर, टीनू व एक अज्ञात युवक सफारी गाड़ी में अकाश नाम के युवक की गाड़ी का पीछा करते हुए अमर नगर आ गए थे जिन्होंने अकाश को गाड़ी के अंदर होने के शक पर गाड़ी की रेकी करवाई थी लेकिन बाद में पता लगा कि गाड़ी को आकाश का दोस्त गैरी चला कर अपने घर आया था। ऐसे में फतेह व उसके साथियों ने गैरी के घर तोडफ़ोड़ कर दी थी और सारी वारदात सी.सी.टी.वी. कैमरे में भी कैद हो गई थी। थाना एक की पुलिस ने उक्त सभी आरोपियों खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

गौरतलब है कि अकाश व फतेह जब कपूरथला जेल में थे तो अकाश ने फतेह से अपने कपड़े धुलवाए थे जिसकी रंजिश निकालने के लिए वह काफी समय से अकाश की रेकी करवा रहा था। इससे पहले भी दोनों ग्रुप आमने सामने हो चुके हैं लेकिन जेल की बात को लेकर फतेह आकाश से बदला लेने की फिराक में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News