नाबालिगा से बनाता रहा शारीरिक संबंध, गर्भवती हुई तो शादी से मुकरा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2019 - 09:58 AM (IST)

जालंधर (वरुण): 16 साल की नाबालिगा को शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाकर गर्भवती करने का मामला सामने आया है। युवती की मां ने आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस कमिश्रर को शिकायत दी है। शिकायत में युवती की मां ने आरोपी युवक व उसकी मां पर कार्रवाई करने की मांग की है।
PunjabKesari
शिकायतकत्र्ता महिला का कहना है कि उन्होंने जब युवक के परिवार से शादी की बात की तो उन्होंने गालियां देकर भगा दिया। शिकायत थाना-8 के एस.एच.ओ. को मार्क कर दी गई है। न्यू हरदयाल नगर में रहने वाली महिला ने बताया कि वह लोगों के घरों में काम करके अपने बच्चों को पालती है। इलाके में ही रहने वाला एक युवक पिछले 4 महीने से उसकी 16 वर्षीय बेटी को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा। अगर बेटी जाने से मना करती थी तो युवक अपने रिश्तेदार को भेज कर जबरदस्ती लड़की को बुला लेता था और फिर उसे होटल व रिश्तेदारों के घर ले जाता था।
PunjabKesari
महिला ने कहा कि जब उसकी बेटी गर्भवती हुई तो फिर जाकर उन्हें सच्चाई का पता लगा। उन्होंने बात दबाने के लिए लड़के के घर जाकर शादी करने की बात कही तो उन्हें गाली-गलौच करके भगा दिया गया। आरोप है कि अब उक्त परिवार उन्हें धमकियां दे रहा है, जबकि इलाके में भी उनकी बदनामी करवा रहा है। सी.पी. को दी शिकायत में पीड़ित परिवार ने कहा कि युवक अब विदेश जाने की तैयारी में है। जांच के लिए शिकायत थाना- 8 के प्रभारी को मार्क कर दी गई है। इंस्पै. परमबीर सिंह का कहना है कि जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Related News