Jalandhar : अवैध संबंधों के शक में व्यक्ति की ह/त्या, Bed में इस हालत में मिला श/व

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 12:50 PM (IST)

जालंधरः गदईपुर में खून से लथपथ शव मिलने के मामले में पुलिस द्वारा जांच जारी है। जानकारी के अनुसार गदईपुर में रहने वाले शहर के लॉटरी कारोबारी की कथित पत्नी के घर में बेड बॉक्स में सड़ी-गली हालत में लाश मिली। शव 4 से 5 दिन पुराना लग रहा है, जिस पर कीड़े रेंग रहे थे। सूत्रों की मानें तो मंगलवार की सुबह लॉटरी व्यवसायी की कथित पत्नी ने ही सीपी कार्यालय जाकर घर में शव छिपा होने की सूचना दी थी। हाल ही में पुलिस इस मामले में अवैध संबंधों के तौर पर भी जांच कर रही है।

PunjabKesari

चर्चा है कि महिला ने यह भी बताया कि उसके पति ने ही किरायेदारों को घर से निकाल दिया है और बाहर गेट पर ताला लगा दिया है। इस घर में 2 मंजिल हैं, जिनमें से एक पर महिला रहती है और दूसरे पर किरायेदार रहते थी। सोमवार को मजदूरों ने किराएदार हिस्से में लेंटर डाला था। आसपास के लोगों ने बताया कि हिमाचली महिला के घर के बाहर कुछ दिन पहले कैमरे लगे थे। 8 बजे फोकल प्वाइंट पुलिस डॉग स्क्वायड टीम और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के साथ मौके पर पहुंची। घर के बाहर तेज गंध आ रही थी।

PunjabKesari

पुलिस ने गेट का ताला कटर से काटा और घर की पहली मंजिल पर बने कमरे में गई। पुलिस ने बेड बॉक्स खोला तो अंदर एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था और शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। पुलिस ने फिनाइल डालकर बदबू से छुटकारा पाने की कोशिश की लेकिन उसका भी कोई असर नहीं हुआ। शव पर कीड़े रेंग रहे थे और शव 4 से 5 दिन पुराना लग रहा था। पुलिस ने बिस्तर को कटर से काटा और फिर काफी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला, क्योंकि शव बुरी तरह सड़ चुका था। पुलिस ने लॉटरी कारोबारी की कथित पत्नी हिमाचली को मौके पर बुलाया और उससे पूछताछ की। इस पूरे प्रकरण में हिमाचली का कथित पति मौके पर नहीं पहुंचा। पुलिस मामले को अवैध संबंधों से भी जोड़कर जांच कर रही है. फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को 72 घंटे के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया है। 

PunjabKesari

फॉरेंसिक टीम के मुताबिक शव की हालत इतनी खराब थी कि फिंगर प्रिंट नहीं लिए जा सके। हालांकि शव के सैंपल फॉरेंसिक टीम ने ले लिए हैं, लेकिन अब पोस्टमार्टम के दौरान डॉक्टरों की टीम मृतक के फिंगर प्रिंट लेने के लिए उंगलियों के मास उतार कर लैब में भेजे जाएंगे और और फिंगर प्रिंट के बाद आधार कार्ड के जरिए मृतक की पहचान की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News