चोरी के 3 वाहनों और 10 मोबाइलों सहित चवन्नी चोर गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Aug 16, 2019 - 10:22 PM (IST)

जालंधर(रमन): थाना डिवीजन नं. 4 की पुलिस ने चोरी के 3 वाहनों और 10 मोबाइलों सहित चवन्नी चोर और 10 ग्राम हेरोइन सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। 

जानकारी देते हुए थाना डिवीजन नं. चार के प्रभारी कमलजीत सिंह ने बताया कि 3 अगस्त को अनिरुद्ध कुमार मिश्रा पुत्र नारायण मिश्रा निवासी दिलकुशा मार्किट ने ए.एस.आई. बलबीर चंद को शिकायत दी थी कि उनका बाइक पैशन प्रो दिलकुशा मार्किट से चोरी हो गया है और सरवन कुमार पुत्र सरदारी लाल निवासी न्यू शास्त्री नगर बस्ती पीर दाद ने भी शिकायत दी थी कि उनका स्प्लेंडर बाइक सिविल अस्पताल से किसी ने चुरा लिया है। 

दोनों व्यक्तियों की शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस पार्टी ने जांच दौरान राजकुमार उर्फ राजू उर्फ सन्नी उर्फ चवन्नी पुत्र सुरेंद्र कुमार निवासी अजीत नगर को चोरी किए हुए दो मोटरसाइकिल और एक मेस्ट्रो स्कूटी व 10 अलग-अलग कंपनी के मोबाइलों सहित गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी को लाल रतन सिनेमा टी-प्वाइंट के पास से गिरफ्तार कर पूछताछ की तो आरोपी ने चोरी की वारदातों को कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं थाना 4 की पुलिस ने 10 ग्राम हैरोइन सहित वरुण कुमार पुत्र शिव कुमार निवासी तेज मोहन नगर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News