संगरूर वैन हादसे से भी नहीं लिया सबक,अब खेतों में पलटी स्कूल बस

punjabkesari.in Wednesday, Feb 19, 2020 - 01:12 PM (IST)

नकोदर (पाली): लोंगोवाल में हुए भयानक हादसे की याद अभी मिटी भी नहीं थी कि गत दिन थाना सदर के अधीन आते गांव चानियां के नजदीक एक प्राइवेट स्कूल की बस दुर्घटनाग्रस्त होकर खेतों में पलट गई।

घटना की सूचना मिलते ही ए.एस.पी. वत्सला गुप्ता, सदर थाना प्रमुख एस.आई. सिकन्दर सिंह ने पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचकर जांच की। बस में सवार 7 मासूम बच्चे बाल-बाल बच गए, लेकिन एक बच्ची के घायल होने की खबर है। हादसे की सूचना मिलने पर प्रशासन और बच्चों के पारिवारिक मैंबर घबरा गए। अपने जिगर के टुकड़ों को सही-सलामत देखने के बाद उन्हें चैन आया। हादसे के बाद चालक बस छोड़ कर फरार हो गया।

सदर थाना प्रमुख एस.आई. सिकन्दर सिंह ने बताया कि एक प्राइवेट स्कूल की बस गत सुबह बच्चों को गांव बजूहा से लेकर जा रही थी कि गांव चानियां के नजदीक नहर के पुल के पास दुर्घटनाग्रस्त होकर खेत में जा गिरी। हादसा देख कर राहगीरों ने बस में सवार 7 मासूम बच्चों को बाहर निकाला और पारिवारिक सदस्यों को सूचित कर बच्चों को उनके हवाले किया। एस.आई. सिकन्दर सिंह ने बताया कि बस के चालक, कंडक्टर और स्कूल प्रबंधकों को बुलाकर बस के कागजात की जांच और हादसे संबंधी पूछताछ करने पर पता चला है कि बस की स्टेयरिंग फ्री होने से यह हादसा हुआ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News