कोटकपूरा/बहबल कलां पुलिस फायरिंग केस में किसी भी व्यक्ति को क्लीन चिट नहीं दी: एस.आई.टी.

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2019 - 10:48 AM (IST)

जालंधर: बहबल कलां फायरिंग केस की जांच कर रही विशेष जांच टीम (एस.आई.टी.) ने उन मीडिया रिपोर्टों को रद्द कर दिया है जिसमें कहा गया था कि कुछ व्यक्तियों को इसमें क्लीन चिट दे दी गई है एस.आई.टी. ने कहा कि अभी केवल एक अभियुक्त के खिलाफ अकेला चालान पेश किया गया है जिसके आधार पर अंतिम निष्कर्ष निकाल लेना गलत होगा। पंजाब पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि बहबल कलां फायरिंग केस का मामला अभी भी जांच के अधीन है जिसमें कई पहलुओं की अभी जांच की जानी बाकी है। प्रवक्ता ने कहा कि जांच पूरी होने से पहले किसी को भी क्लीन चिट देने का सवाल ही पैदा नहीं होता है। 

फरीदकोट कोर्ट में 790 पन्नों का चालान पेश किया गया था तथा वह पूर्व एस.एस.पी. चरणजीत सिंह शर्मा से संबंधित था। चालान मजबूत प्रमाणों पर आधारित था। प्रवक्ता ने कहा कि उसके विरुद्ध अन्य पहलुओं को लेकर जांच का कार्य अभी चल रहा है तथा जांच पूरी होने के बाद फरीदकोट कोर्ट में सप्लीमैंट्री चालान पेश किया जाएगा। सप्लीमैंट्री चालान में कानून के अनुसार जो भी दोषी पाया जाएगा उनके नामों को शामिल किया जाएगा जिनमें चरणजीत शर्मा भी शामिल हैं।

पंजाब पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि जांच तो अभी चल रही है तथा एस.आई.टी. इस जांच को जल्द पूरा करने के पक्ष में है। इससे यह अंदाजा नहीं निकाल लेना चाहिए कि अन्य को इस मामले में क्लीन चिट प्रदान कर दी गई है। प्रवक्ता ने कहा कि मीडिया रिपोर्टों में स्वयं ही यह कहा गया है कि एस.आई.टी. ने अभी एफ.आई.आर. में दर्ज 3 अन्य व्यक्तियों एस.पी. बिक्रमजीत सिंह, प्रदीप कुमार तथा अमरजीत सिंह के विरुद्ध चालान पेश करने हैं। जांच में जो दोषी होगी उसपर कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News