शहर में लुटेरों का आतंक, घर के पास ही बुजुर्ग महिला को बनाया शिकार (Video)

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2024 - 11:42 AM (IST)

जालंधर (वरुण): अर्बन स्टेट फेज टू के डी ब्लॉक में बाइक सवार लुटेरे एक 85 साल की बुजुर्ग महिला की सोने की चेन लूट कर फरार हो गए। हालांकि बुजुर्ग महिला ने लुटेरों के साथ भिड़ते हुए एक लुटेरे का हाथ भी पकड़ा लेकिन लुटेरों ने बुजुर्ग के लात मार कर उसे गिरा दिया और फरार होने में कामयाब हो गए।

जानकारी देती विद्या देवी पत्नी जोगिंदर पाल पांडे निवासी डी ब्लॉक अर्बन स्टेट फेज टू ने बताया कि वह दोपहर के समय किसी काम से गली में निकली थी। घर की कुछ दूरी पर पहुंची तो अचानक से मोटरसाइकिल पर आए 2 युवकों में से पीछे बैठे युवक ने उसके गले में हाथ डाला और खींचातानी शुरू कर दी। उसने उक्त लुटेरे का हाथ भी पकड़ा लेकिन उसने उसे लात मारी और चेन लूट कर फरार गए। दोपहर के समय गर्मी होने के कारण गली में कोई नहीं था और सड़क पर गिरने के कारण बुजुर्ग महिला भी बेसुध हो गई।

गली से निकल रहे बच्चे ने महिला को सड़क पर गिरा देखा तो शोर मचा दिया। सूचना मिलते ही समाज सेवक संजीव देव शर्मा भी पहुंच गए। शर्मा ने कहा कि गली में लोगों की सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं है और लोग असुरक्षित है। उन्होंने कहा कि पुलिस कमिश्नर पुलिस की बाइक्स पर पैट्रोलिंग शुरू करवाने की मांग की।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News