अब पुलिस के राडार पर आएंगे शहर के अन्य इलाकों के  ट्रैवल आफिस

punjabkesari.in Sunday, Jun 10, 2018 - 09:32 AM (IST)

जालंधर(बुलंद): शहर में ट्रैवल एजैंटों के आफिसों पर गत दिवस छापामारी के दूसरे चरण से एक बार फिर ट्रैवल कारोबार में हड़कंप मचा रहा।  पुलिस कमिश्नरेट के सूत्रों की माने तो ट्रैवल एजैंटों के दफ्तरों में छापामारी का यह सिलसिला फिलहाल थमने वाला नहीं है पर हां इतना जरूर है कि इस रेड सिस्टम से बस स्टैंड व इसके आसपास के इलाकों को कुछ राहत जरूर मिल सकती है।

2  बार लगातार इसी इलाके में छापामारी के चलते इस इलाके से बिना लाइसैंस वाले ट्रैवल एजैंटों ने अपने दफ्तर बंद कर दिए हैं या अधिकतर ने अपने दफ्तर शहर के बाहरी इलाकों में शिफ्ट कर लिए थे। ऐसे में जानकारों की माने तो पुलिस कमिश्नरेट के राडार पर अब शहर के बाहरी इलाके आ गए हैं। इसके अलावा आसपास के  गांवों में चल रहे ट्रैवल एजैंटी के  दफ्तरों पर कार्रवाई के लिए एस.एस.पी. द्वारा भी सर्च अभियान चलाया जा सकता है। 
 

मामले बारे जानकारी देते हुए विभाग के सूत्रों ने बताया कि आने वाले दिनों में पुलिस शहर के बाहरी इलाकों व आस-पास के इलाकों में ट्रैवल कारोबार करने वालों के लाइसैंस चैक किए जाएंगे। पंजाब सरकार अवैध ट्रैवल कारोबार को बिल्कुल बंद करने को लेकर सख्त है और पुलिस ऐसे एजैंटों पर शिकंजा कसती रहेगी जो अवैध तौर पर ट्रैवल एजैंटी करते हैं या लाइसैंस की सारी शर्तें पूरी नहीं करते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News