चूरा-पोस्त व 53 हजार की नकदी सहित 1 गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2019 - 12:42 PM (IST)

कपूरथला(भूषण): सी.आई.ए. स्टाफ कपूरथला की पुलिस ने हमीरा मार्ग पर नाकाबंदी के दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार कर 7 किलो चूरा-पोस्त तथा 53 हजार रुपए की नकदी बरामद की है। जिसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

जानकारी अनुसार लोकसभा चुनावों को देखते हुए एस.एस.पी. सङ्क्षतदर सिंह के आदेशों पर जिलाभर में चल रही ड्रग विरोधी मुहिम के तहत एस.पी.डी. हरप्रीत सिंह मंडेर तथा एस.पी. नार्काेटिक मनप्रीत सिंह ढिल्लों की निगरानी में सी.आई.ए. स्टाफ कपूरथला के इंचार्ज इंस्पैक्टर बलविंदरजीत सिंह ने पुलिस टीम के साथ नाकाबंदी की हुई थी, इस दौरान एक मुखबिर खास की सूचना पर जब पुलिस टीम ने एक संदिग्ध व्यक्ति को रुकने का इशारा किया तो उसने भागने की कोशिश, परंतु पुलिस टीम ने पीछा कर उसको काबू कर लिया। 

जिनकी पहचान काला पुत्र चरन सिंह निवासी गांव डोगरावाल थाना सुभानपुर के रूप में हुई है, जिससे बरामद प्लास्टिक के बोरे में से 7 किलो चूरा-पोस्त था 53 हजार रुपए की नकदी बरामद हुई। पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि आरोपी से बरामद नकदी ड्रग के कारोबार से कमाई गई है तथा आरोपी लंबे समय से ड्रग बेचने का धंधा करता था। यह भी खुलासा हुआ कि वह किसी खास व्यक्ति को बरामद चूरा-पोस्त देने जा रहा था। आरोपी से पूछताछ का दौर जारी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News