चोरियां करने वाला भगौड़ा नौजवान नशीले पाऊडर सहित काबू

punjabkesari.in Friday, Jul 20, 2018 - 02:44 PM (IST)

बेगोवाल(रजिन्द्र): चोरियां करने वाले भगौड़े नौजवान को थाना बेगोवाल की पुलिस ने 150 ग्राम नशीले पाऊडर सहित काबू किया है। एस.एच.ओ. बेगोवाल इंस्पैक्टर सुखजिन्द्र सिंह ने बताया कि इस नौजवान ने पंजाब में ही नहीं बल्कि महाराष्ट्र में भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

इस बारे में एस.एच.ओ. बेगोवाल सुखजिन्द्र सिंह ने बताया कि थाना बेगोवाल के ए.एस.आई. रघुबीर सिंह व पुलिस पार्टी ने गश्त दौरान बल्लो चक्क रोड से लखविन्द्र सिंह उर्फ लक्की पुत्र ऊधम सिंह निवासी वार्ड नंबर-1 बेगोवाल को 150 ग्राम नशीले पाऊडर सहित काबू किया जिसके उपरांत लक्की के विरुद्ध थाना बेगोवाल में 22-61-85 एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया। उन्होंने कहा कि पूछताछ दौरान लखविन्द्र उर्फ लक्की ने माना कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर 23 अप्रैल 2017 को कस्बा बेगोवाल में एक महिला के घर में दाखिल होकर उसका गला घोंटकर मारने की कोशिश की थी व उसके घर में से कीमती सामान व सोने के गहने चोरी किए थे। जिसके बाद वह अपने भाई अमरजीत सिंह के साथ महाराष्ट्र में नागपुर में चला गया था जहां इसने अपने भाई के साथ मिलकर नागपुर रेलवे स्टेशन से मोटरसाइकिल चोरी किया था जिस संबंधी नागपुर, महाराष्ट्र में मामला दर्ज है व इसके 2 साथी गुरदासपुर जेल में बंद हैं जिनको जल्दी प्रोडक्शन वारंट पर लाकर अगली कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

उक्त आरोपी लखविन्द्र उर्फ लक्की ने कुछ दिन पहले अपने भाई अमरजीत सिंह पुत्र ऊधम सिंह निवासी वार्ड नं. 1 बेगोवाल व रवि अनिल पुत्र जसवीर सिंह निवासी वार्ड नं. 4 बेगोवाल के साथ मिलकर बेगोवाल में राज टैलीकाम की दुकान का शटर तोड़कर 2 कम्प्यूटर स्क्रीनें, 1 लैपटाप व अन्य सामान चोरी किया था। जिसमें अमरजीत व रवि अनिल दोनों को बीते दिनों गिरफ्तार किया जा चुका है व लखविन्द्र लक्की इस मामले में वांछित था। आरोपी लखविन्द्र सिंह उर्फ लक्की थाना बेगोवाल में दर्ज हुए फरवरी 2015 के एन.डी.पी.एस. एक्ट व दिसम्बर 2014 के मामले में माननीय अदालत द्वारा भगौड़ा होने के कारण पी.ओ. करार दिया गया था। जिन मुकद्दमों में भी इसकी गिरफ्तारी की गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News