अकाली नेता की खोज में हरियाणा पुलिस ने की छापेमारी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 07, 2018 - 11:02 AM (IST)

बीजा(बिपन, बरमालीपुर): बीजा के नजदीक गांव हरबंसपुरा के सीनियर अकाली नेता की खोज में पंचकूला पुलिस की तरफ  से छापेमारी की जा रही है, जिसको पंचकूला की एक अदालत ने 10 लाख रुपए से अधिक रकम के चैक फेल हो जाने कारण पकड़कर अदालत में पेश करने की हिदायत दी है। उक्त नेता पुलिस से बचकर निकलने में कामयाब हो गया है और नेता को गिरफ्तार करने के लिए पंचकूला पुलिस द्वारा पुलिस चौकी कोट संपर्क किया गया है और इस वक्त हरियाणा व पंजाब पुलिस इस नेता की खोज में हैं।

क्या कहना है इंडस्ट्री मालिकों का
इस मामला को अदालत में लेकर गए अमर फीड इंडस्ट्री के मालिक विनोद मित्तल व सुभाष मित्तल ने बताया कि 3 साल पहले सिर्फ 10 लाख रुपए की रकम थी, जो ब्याज सहित वर्तमान समय में करीब 15 लाख हो गई है। उन्होंने बताया कि कानूनी कार्रवाई अधीन सारी रकम वसूली जाएगी और भविष्य में अदालत का फैसला सभी को मानना होगा।

क्या है सारा मामला
बीजा के पास के गांव हरबंसपुरा में आए पंचकूला के पुलिस अधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि इस नेता द्वारा अपने पोल्ट्री फार्म के लिए अमर फीड इंडस्ट्री पंचकूला से फीड उठाई गई थी, जिसकी रकम 10 लाख से ज्यादा है। इसकी अदायगी के बदले अकाली नेता ने करीब 3 साल पहले अपने बैंक खाते के चैक काट कर दिए थे, परन्तु बैंक अकाऊंट में रकम न होने से चैक फैल हो गए थे। अमर फीड इंडस्ट्री के मालिकों द्वारा यह मामला अदालत में ले जाया गया और अदालत में उपस्थित न होने के कारण उसे भगौड़ा करार दिया गया। वहीं पुलिस को हिदायत दी गई कि इसको पकड़कर अदालत में पेश किया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News