चाइना डोर का कहर जारी, पुलिस की कारगुजारी पर लग रहा प्रश्न चिह्न

punjabkesari.in Monday, Jan 21, 2019 - 11:40 AM (IST)

खन्ना(कमल): पंजाब सरकार और पुलिस प्रशासन की तरफ से खन्ना शहर और आस-पास के लोगों को चाइना डोर का प्रयोग न करने के लिए सुचेत किया जा रहा है, इसके बावजूद पतंगों के शौकीनों की तरफ से चाइना डोर के लगातार प्रयोग से शहर में आए दिन हादसे घट रहे हैं। जिसके साथ खन्ना पुलिस की कारगुजारी पर प्रश्न चिह्न लग रहा है।

खन्ना शहर में शनिवार और रविवार को घटे विभिन्न हादसों के कारण लोगों में जानलेवा डोर के खिलाफ लगातार रोष जारी है। स्थानीयललहेड़ी रोड ओवरब्रिज में घटे हादसे दौरान लाइनों पार निवासी मनप्रीत सिंह शनिवार शाम अपने घर की तरफ से बाजार की ओर जा रहा था कि पुल पर उसकी गर्दन को डोर ने अपनी लपेट में ले लिया और इस दौरान मोटरसाइकिल सवार मनप्रीत ने बाइक रोक कर डोर को अपने गले में से निकाल लिया, परंतु डोर के साथ उस का गला जख्मी हो गया और उसकी जान बच गई।

इसी तरह आज दोपहर को अवतार सिंह गांव रसूलड़ा जब अपनी कार पर सवार हो कर खन्ना की ओर आ रहा था कि इस दौरान चीमा चौक में उसकी कार चाइना डोर की लपेट में आ
गई और कार के साइड गिलास का नुक्सान हो गया और कार के पीछे आ रहा खन्ना खुर्द निवासी मोटरसाइकिल सवार जस्सा की उंगली चाइना डोर की लपेट में आ कर काटी गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News