मां की बीमारी से परेशान  बेटे ने रेलगाड़ी के आगे कूदकर दी जान

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2019 - 11:47 AM (IST)

खन्ना(सुनील): स्थानीय आनंद नगर में अपनी मां की बीमारी का दर्द न देख सका बेटा आखिर परेशान होकर ट्रेन के आगे कूद गया, जिस कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस घटना संबंधी धारा 174 की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के उपरांत शव वारिसों के हवाले कर दिया। मृतक की पहचान कुलविंदर सिंह उर्फ नाणी (19) निवासी गली नंबर 4 आनंद नगर खन्ना के रूप में हुई। 
PunjabKesari
इस संबंधी जानकारी देते हुए रेलवे पुलिस चौकी खन्ना के इंचार्ज सब इंस्पै. सुखविंदर सिंह टीटू ने बताया कि बीती रात करीब 12 बजे रेलवे स्टेशन मास्टर ने जी.आर.पी. चौकी को सूचना दी कि समराला रोड रेलवे ओवर ब्रिज के नजदीक किलोमीटर नंबर-334 के खंभा नंबर 11-13 के पास किसी अज्ञात व्यक्ति की ट्रेन के नीचे आकर मौत हो गई है। इस पर मौके पर पहुंची जी.आर.पी. पुलिस ने देखा तो पाया कि मृतक का शरीर दो हिस्सों में कटा हुआ था। रेलवे पुलिस अधिकारी ने कहा कि इससे पता चलता है कि युवक ने आत्महत्या की है।

मृतक की लाश को स्थानीय सिविल अस्पताल के शव गृह में पहुंचाया गया जहां पोस्टमार्टम कर उसकी लाश को परिजनों के हवाले कर दिया गया था। ए.एस.आई. ने बताया कि मृतक की मां दिमागी तौर पर असामान्य है और वह मानसिक रूप से परेशान रहती है। उसका पिता रिक्शा चलाता है। मां की दिमागी हालत ठीक न होने के चलते वह भी परेशान रहता था।मृतक नाणी बचपन से ही फोटोग्राफी का शौकीन था और उसका सपना था कि वह बड़ा फोटोग्राफर बनकर किसी नामवर कलाकार के साथ काम करे तथा पूरी दुनिया उसकी फोटोग्राफी की कला को देखे, लेकिन घर में गरीबी के कारण अभी वह सही तरीके से फोटोग्राफी का काम भी नहीं सीख पाया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News