राजस्थान से अफीम सप्लाई करने आया 12वीं का स्टूडेंट ग्राहक समेत गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Dec 05, 2019 - 10:19 PM (IST)

लुधियाना (गौतम): राजस्थान से अफीम की सप्लाई करने आए बाहरवीं के स्टूडेंट को थाना सदर की पुलिस ग्राहक समेत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों से 1 किलो 250 ग्राम अफीम बरामद की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नशा तस्करी करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। आरोपी दलपत सिंह 19 साल राजस्थान व राजू यादव 35 साल यूपी का रहने वाला है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

सब इंस्पेक्टर राजिंदर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी दोनों आरोपी गांव दाद के निकट बस स्टेंड के पास किसी अन्य ग्राहक का इंतजार कर रहे है। जिस पर उनकी टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी दलपत सिंह ने शुरूआती पूछताछ के दौरान बताया कि उसके माता पिता गांव खेती बाड़ी का काम करते है। उसके कुछ जानकार भी अफीम सप्लाई का धंधा करते है। अमीर बनने के चक्कर में उसने भी यही धंधा अपना लिया और उसकी जानपहचान यूपी के रहने वाले राजू यादव के साथ हो गई। राजू यादव इलाके में गोल गप्पों की रेहड़ी लगाता है। 

जांच अफसर ने बताया कि आरोपियों से इस मामले को लेकर जांच की जा रही है और उनके अन्य साथियों के बारे में पता लगाया जा रहा है। आरोपी से इस बात की भी पूछताछ की जा रही है आरोपी कहां से सामान लेकर आया था। राजू से भी उसे ग्राहकों लेकर पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News