NCB ने कोरियर लेने के बहाने बुलाकर दबोचा, 50 हजार नशीली गोलियां बरामद

punjabkesari.in Monday, Jan 20, 2020 - 10:02 AM (IST)

लुधियाना(ऋषि): पिंडी स्टीट स्थित ट्रेडवैल हैल्थकेयर के मालिक ने आगरा से मैडीकल नशा मंगवाकर पंजाबभर में सप्लाई करना था लेकिन इससे पहले ही एन.सी.बी. (नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो, दिल्ली) ने लुधियाना में दबिश देकर मालिक को कोरियर लेने के बहाने अपने पास बुलाकर दबोच लिया। पुलिस ने मौके से 50 हजार नशीली गोलियां बरामद कर लीं। आरोपी की पहचान मनोज कुमार (45) निवासी मॉडल टाऊन के रूप में हुई है। मामले की जानकारी देते एन.सी.बी. के जोनल डायरैक्टर के.पी.एस. मल्होत्रा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि आगरा से मैडीकल नशे की भारी खेप लुधियाना एक कोरियर कंपनी के माध्यम से भेजी जा रही है जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दिल्ली में ही कोरियर पकड़ लिया जिसके बाद उस पर लिखे डिलीवरी के पते की जांच की और कोरियर कंपनी को मैडीकल नशा डिलीवर करने को कहा। कोरियर कंपनी के साथ अपनी एक टीम लुधियाना भेजी गई। जब उक्त आरोपी नशा लेने आया तो पुलिस ने दबोच लिया। 

पूछताछ के बाद सप्लायर व साथी आगरा से गिरफ्तार
जब उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि वह आगरा के रहने वाले युवक गौरव से काफी समय से नशा खरीद रहा है जिसके बाद पुलिस ने उसकी निशानदेही पर जब उसे दबोचा तो उसने एक मोहित नामक युवक का नाम लिया। उसके बाद एक-एक कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार उक्त आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है और आगरा से भी काफी मात्रा में मैडीकल नशा बरामद हुआ है। पुलिस के अनुसार मनोज कुमार के मोबाइल की डिटेल निकलवाई जाएगी,ताकि जो लोग इससे मैडीकल नशा खरीद रहे थे, उन तक भी पहुंचा जा सके। 

आगरा से बरामद हुईं 7 लाख से ज्यादा नशीली गोलियां
पुलिस के अनुसार जब आगरा में रिफ्तार किए दोनों आरोपियों से पूछताछ की गई तो उन्होंने अपने शाहगंज स्थित गोदाम के बारे में बताया। वहां रेड करने पर 7 लाख 24 हजार 840 नशीली गोलियां,1400 इंजैक्शन व अन्य सामान बरामद हुआ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News