चुनावी रैली की तैयारियों में जुटे युवक के साथ बड़ा हादसा, मची चीख-पुकार

punjabkesari.in Friday, May 31, 2024 - 12:08 PM (IST)

लुधियाना (खुराना): लोकसभा चुनाव को लेकर आयोजित की जाने वाली चुनावी रैली की तैयारियां करने के दौरान बस्ती जोधेवाल चौक के नजदीक पड़ते सुभाष नगर इलाके में एक युवक इलाके में लगे बिजली के टावर से गुजर रहे 132 के.वी. हाई वोल्टेज तारों की चपेट में आने के कारण आग की लपटों में बुरी तरह से झुलस गया है।पीड़ित कथित तौर पर एक राजनीतिक पार्टी का कार्यकर्त्ता बताया जा रहा है हादसे के कारण पीड़ित की हालत गंभीर बनी हुई है जिसे इलाज के लिए सी.एम.सी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

प्रत्यक्षदर्शी बलबीर बिल्ला एवं अन्य दुकानदारों के मुताबिक युवक द्वारा इलाके में होने वाली चुनावी रैली के उपलक्ष्य में दुकानों एवं घरों की छतों पर पार्टी के झंडे लगाए जा रहे थे। इस दौरान जैसे ही वह छत की ऊपर से गुजर रही बिजली की 132 के.वी हाई वोल्टेज तारों की चपेट में आया तो एकाएक हुए जोरदार धमाके के साथ उठी आग की भयानक लपटों में बुरी तरह से झुलस गया और उछलकर कई फुट दूर जा गिरा। इस दौरान मौके पर मौजूद पार्टी के कार्यकर्त्ताओं द्वारा युवक को किसी तरह से मौके से उठाकर उपचार के लिए सी.एम.सी. अस्पताल में पहुंचाया। बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

युवक का ऊंचाई पर लगी हाई वोल्टेज तारों तक पहुंचना हैरानीजनक : एस.डी.ओ.
मामले संबंधी बातचीत करते हुए पावर कॉम विभाग के एस.डी.ओ. विपन सूद ने दावा किया कि मामले की जानकारी मिलने के तुरंत बाद उन्होंने अपनी टीम को जांच करने के लिए मौके पर भेजा लेकिन इस दौरान जो बात सामने आई है कि हादसा इलाके में गुजर रही बिजली की तारों को लेकर नहीं बल्कि इलाके में लगे टावर से गुजर रही बिजली की 132 के.वी हाई वोल्टेज तारों के कारण हुआ है। यह बात समझ से परे है कि टावर की तारें इतनी ऊंचाई पर होने के बावजूद युवक हाई वोल्टेज तारों तक कैसे पहुंच गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News