स्कूल वैन व बाइक की आमने-सामनेे टक्कर, 2 बच्चों के पिता की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Dec 05, 2018 - 04:44 PM (IST)

लुधियाना(ऋषि): थाना दुगरी के इलाके दुगरी पुल के पास स्कूल वैन और बाइक की आमने सामने से टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार 2 बच्चों के पिता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि मृतक के परिजनों ने ड्राइव को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले में पुलिस ने मृतक के भाई जसपाल सिंह के बयान पर ड्राइवर नन्नू राम के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की है।

जांच अधिकारी ए.एस.आई. गुरमेल सिंह के अनुसार मृतक की पहचान कर्मजीत सिंह (48) निवासी पी.ए.यू. के रूप में हुई है। मृतक दुगरी इलाके में टेलर का काम करता था और पी.ए.यू. में परिवार सहित रहता था। उसका एक 17 वर्षीय बेटा इशांत और 13 वर्षीय बेटा प्रिंस है।

हर रोज की तरह सोमवार देर शाम काम से छुट्टी करने के बाद पास में ही अपने एक रिश्तेदारों के घर चला गया, जहां पर से अपनी बाइक पर घर की तरफ जा रहा था और उसका भाई पीछे अपने वाहन पर था, तभी पक्खोवाल रोड़ की तरफ से आ रही स्कूल वैन से आमने-सामने से टक्कर हो गई और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। परिजनों का आरोप था कि वैन ओवर स्पीड़ थी और ड्राइवर नशे में धुत्त था, जबकि पुलिस के अनुसार अब तक की जांच में ऐसी कोई भी बात सामने नहीं आई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News