ओवर स्पीड कार से टक्कर के बाद पलटी मिनी बस

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2019 - 02:10 PM (IST)

लुधियाना/डेहलों(ऋषि, डा. प्रदीप): डेहलों-साहनेवाल रोड पर गांव खानुपर के पास वीरवार शाम को सवारियों से भरी प्राइवेट मिनी बस ओवर स्पीड कार से सामने से हुई टक्कर के बाद पलट गई। हादसे में बस सवार महिलाओं बच्चों सहित लगभग 20 सवारियां घायल और एक की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक कार मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

हादसे के बाद घटनास्थल पर पहुंची थाना डेहलों की पुलिस ने एम्बुलैंस की मदद से घायलों को उपचार के लिए डेहलों और लुधियाना के सिविल अस्पताल भर्ती करवाया जहां पर सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। जांच दौरान पुलिस कब्जे में ली कार से शराब की खाली बोतलें भी बरामद हुई हैं। घायलों की पहचान ड्राइवर गुरप्रीत सिंह, सवारी रजनी (35) उसके पति विनोद (40) व बेटी मानसी (6), बेटा ऋतिक (10), हरमिंद्र सिंह (40), रीना (32), हरजिंद्र कौर (36), आशा रानी (40), साफिया (40), बीना (18),रेखा (30), नेहा (2), प्रवीण (35) व उसकी सास सविता (50), बेटी मोहिनी (14), गुरविंद्र कौर (32), सोनू, मुश्ताक, सुशील, राहुल, मुनीष, गुरमले सिंह व मृतक की पहचान संतोख सिंह (73) के रूप में हुई है।

घायलों के अनुसार मिनी बस में वह गांव खानपुर की तरफ से जा रहे थे, तभी सामने से आई एक ओवर स्पीड कार ने उन्हें पहले क्रॉस किया और फिर बस की बैक साइड पर जा टकराई, हादसे के बाद बस बेकाबू हो गई और स्थिति कंट्रोल करते समय बस पलट गई। थाना प्रभारी इंस्पैक्टर धर्मवीर सिंह के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। कार के नंबर से उसके मालिक तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं घायल मिनी बस के ड्राइवर के भी बयान नोट किए जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News