बोलैरो के असंतुलित होने के चलते बस सहित टकराए 3 वाहन

punjabkesari.in Thursday, Jan 16, 2020 - 03:36 PM (IST)

साहनेवाल, कोहाड़ा(जगरूप): दिल्ली राज मार्ग पर बुधवार को कस्बा साहनेवाल के पुल पर एक बोलैरो गाड़ी असंतुलित होकर तेज रफ्तार स्विफ्ट कार डिजायर व इंडो कनेडियन बस से टकरा गई। गनीमत यह रही कि इस एक्सीडैंट में किसी का कोई नुक्सान नहीं हुआ है। मगर बोलैरो, स्विफ्ट डिजायर व बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं। जानकारी के अनुसार पुल पर जा रही एक तेज रफ्तार बोलैरो का बोनट अचानक खुल गया। इस कारण चालक ने एक दम ब्रेक लगा दी। इसके चलते पीछे आ रहे स्विफ्ट कार के चालक ने भी ब्रेक लगा दी। वहीं उनके पीछे से आ रही बस का चालक बस को कन्ट्रोल नहीं कर सका व बस स्विफ्ट कार के पीछे जा टकराई। इससे कार आगे बोलैरो से टकरा गई। इसके चलते बोलैरो गाड़ी पलट गई। हादसे के बाद पुल के नीचे डायवर्ट होने के चलते भारी जाम लग गया व राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा।


पत्नी को छोडऩे जा रहा था स्विफ्ट चालक
स्विफ्ट कार चालक जगरूप सिंह ने बताया कि वह अपनी पत्नी जोकि अमरीका की नागरिक है को दिल्ली एयरपोर्ट पर छोडऩे जा रहा था। मगर रास्ते में हादसा होने के चलते उनकी गाड़ी व सामान बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

बस में भी सवार थे कई यात्री
इस भयानक हादसे के दौरान बोलैरो सवार व स्विफ्ट में बैठी सवारियों को मामूली चोटें लगी हैं। बस में भी कई यात्री सवार थे। गनीमत यह रही कि यात्री सुरक्षित रहे। फिलहाल पुलिस हादसे के कारणों का पता लगा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News