...मालूम होता तो दुकान पर न भेजती, क्या पता था बेटा लौटकर नहीं आएगा

punjabkesari.in Monday, Oct 15, 2018 - 08:53 AM (IST)

लुधियाना(ऋषि): थाना डाबा के इलाके में पीपल चौक पर हवा भरे जाने पर ओवर होकर हुए कम्प्रैशर ब्लास्ट में मारे गए अमित की मां रीटा का रो-रो कर बुरा हाल था। वह विलाप करती कह रही थीं कि सुबह बेटा खेलने की जिद्द कर रहा था, लेकिन उसे धक्के से दुकान पर पिता के साथ भेजा गया था। उन्हें क्या पता था कि अब बेटा वापस लौट कर कभी नहीं आएगा। अमित मां-बाप का इकलौता बेटा था, जबकि उसकी एक छोटी बहन रिया (8) दूसरी कक्षा की छात्रा है।

 PunjabKesari

बड़ा हादसा होने से टला
मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार ब्लास्ट होने के बाद कम्पै्रशर पीछे वाली की गली की तरफ 30 फुट तक हवा में गिरा। अगर कम्प्रैशर मेन रोड की तरह आता तो काफी बड़ा नुक्सान हो सकता था, क्योंकि रविवार के दिन मेन मार्कीट में काफी भीड़ रहती है। वहीं अगर कम्प्रैशर बीच में फटता तो काफी बड़ा हादसा हो सकता था।

  PunjabKesari

धक्के से साथ लेकर आया इकलौते बेटे को पिता, सिर से खुद निकाली लोहे की पत्ती
ब्लास्ट होने के बाद हवा भरवाने आए यशपाल के सिर में लोहे की पत्ती घुस गई लेकिन वह घबराया नहीं और खुद पत्ती बाहर निकाल ली। प्राइवेट अस्पताल ले जाने पर हालत गंभीर होने पर उसे ओसवाल अस्पताल में रैफर कर दिया गया है। हादसे में एक राहगीर को भी मामूली चोटें आई हैं, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News