पैट्रोल पम्प पर 2 पक्षों में खूनी झड़प, उतरी पगडिय़ां

punjabkesari.in Tuesday, Apr 17, 2018 - 02:58 PM (IST)

लुधियाना (खुराना): चंडीगढ़ रोड पर पड़ते भारत पैट्रोलियम कम्पनी के पैट्रोल पम्प पर जल्दी तेल डलवाने को लेकर 2 वाहन चालकों की आपस में हुई बहसबाजी देखते ही देखते मारपीट तक पहुंच गई। दोनों पक्षों के युवकों ने अपने-अपने साथियों को मौके पर बुला लिया और बाद में हुई खूनी झड़प में पगडिय़ां तक उतर गईं।

जानकारी के मुताबिक गोपी चंद-रोशन लाल पम्प पर अपने ऑटो रिक्शा में डीजल डलवा रहे चालक के पीछे लगी कार के चालक ने हॉर्न बजाते हुए ऑटो रिक्शा चालक को ऑटो आगे करने को कहा। हालांकि आटो चालक ने कार सवार को हॉर्न बजाने से मना किया। इसी बात को लेकर दोनों में बहसबाजी शुरू हो गई और दोनों गुट आपस में भिड़ गए। झड़प में हमलावरों ने एक-दूसरे पर खूब ईंट-पत्थर बरसाए। दोनों पक्षों की झड़प के कारण चंडीगढ़-समराला रोड पर दोनों ओर जाम लग गया। 

दोनों पक्षों को छुड़ाने की कोशिश की 
गोपी चंद-रोशन लाल पैट्रोल पम्प के प्रमुख अनिल खन्ना के मुताबिक ऑटो चालक व कार सवार युवक के बीच शुरू हुई मारपीट में पम्प कर्मियों समेत उन्होंने खुद दोनों पक्षों को लडऩे से रोकने की भरपूर कोशिश की लेकिन दोनों गुट नहीं माने। खन्ना ने बताया कि उन्होंने पुलिस को फोन पर लड़ाई संबंधी सूचना दी, जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत करवाया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News