गांव रजापुर के खेत में मिला युवक का शव

punjabkesari.in Friday, May 11, 2018 - 12:07 PM (IST)

लुधियाना (अनिल): विधानसभा हलका गिल के थाना लाडोवाल के अधीन आते गांव रजापुर में सतलुज दरिया के निकट खेत में एक 24 वर्षीय युवक का शव मिला है। आशंका जताई जा रही है कि उसकी मौत नशे की ओवरडोज से हुई है।

ए.सी.पी. गिल रमनदीप सिंह भुल्लर व थाना प्रभारी जसविंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि उक्त गांव के खेत में एक शव पड़ा हुआ है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी। मृतक की जेब से मोबाइल फोन व आधार कार्ड बरामद हुआ है, जिससे उसकी पहचान संदीप कुमार (24) पुत्र मुकेश कुमार निवासी गुरु गोङ्क्षबद सिंह नगर लोहारा के रूप में हुई है। 

मौके पर पहुंचे मृतक के रिश्तेदारों ने बताया कि संदीप इलैक्ट्रीशियन था और आज सुबह घर से 250 रुपए लेकर आया था। मृतक के भाई दीपक कुमार ने बताया कि संदीप अभी थोड़े दिन पहले ही नशा छुड़ाओ केन्द्र से वापस आया था, जोकि गुरु सिख बन गया था। पहले संदीप नशा करने का आदी था परंतु केन्द्र से वापस आने के बाद उसने नशा करना बंद कर दिया था। आज वह उक्त जगह कैसे पहुंचा, यह सोचकर वह खुद हैरान है। थाना प्रभारी ने बताया कि मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही होगा जिसके बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News