Ludhiana : खाली प्लाट में से मिला महिला का शव, जेल से जमानत पर हुई थी रिहा

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 11:27 PM (IST)

लुधियाना (अनिल) : थाना मेहरबान के अधीन आते गांव बाजड़ा  मोड के पास  आज दोपहर को एक महिला का शव  पुलिस ने बरामद किया। उक्त मामले संबंधी जानकारी देते हुए थाना मेहरबान के प्रभारी हरजिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस को आज दोपहर को सूचना मिली की खाली प्लाट में महिला का झाड़ियों में शव  पड़ा हुआ है। इसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। 

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक महिला की पहचान पूजा 28 पत्नी बलकार सिंह वासी जसिया के रूप में की गई है। मौके पर मृतक महिला पूजा की माता मनजीत कौर पत्नी जागीर सिंह वासी गांव सीड़ा ने बताया कि वह अपनी लड़की पूजा को शनिवार को संगरूर की जेल से जमानत पर छुड़वाकर लाई थी। आज सुबह उसकी लड़की ने उसे 400 रुपए मांगे कि उसने दवाई लेने जाना है। इसके बाद पूजा दवाई लेने के लिए मेहरबान की तरफ आ गई। महिला पूजा किसी लड़ाई झगड़े के मामले में संगरूर जेल में बंद थी, जहां उसकी शनिवार को ही जमानत हुई थी और आज उसका शव बाजड़ा  मोड के पास खाली प्लाट में पुलिस ने बरामद किया। पुलिस ने मौके पर एक सिरिंज भी बरामद की है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद महिला की मौत नशा करने के कारण हुई है। 

जांच अधिकारी ने बताया कि फिलहाल पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया गया है, जहां पर सोमवार को महिला का पोस्टमार्टम करने के बाद मौत  की  सही वजह का पता चल सकेगा। फिलहाल पुलिस ने महिला की माता के बयानों पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News