पुलिस की नालायकी के चलते नशा तस्कर फरार

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2019 - 04:05 PM (IST)

 लुधियाना(महेश): पंजाब में नशे के खात्मे को लेकर पुलिस हाई अलर्ट पर है और इसके लिए सरकार की तरफ से बड़ी योजनाएं बनाई जा रही है, लेकिन सलेम टाबरी पुलिस की नालायकी के चलते बुधवार को पकड़ा गया एक नशा तस्कर फरार होने में कामयाब हो गया क्योंकि पुलिस को थाने से घटनास्थल का आधा किलोमीटर का सफर तय करने में आधा घंटा लग गया। जिसको लेकर लोगों में पुलिस की जमकर किरकरी हुई। 

दरअसल हुआ यूं कि सुबह करीब 7.30 बजे एक नशा तस्कर अपने ग्राहक को गांजा सप्लाई करने के लिए दाना मंडी इलाके में आया था। उसने ग्राहक को 200 रुपए में गांजे की 2 पुडिय़ा दी। ग्राहक ने उसे 500 रुपए का नोट दिया, परंतु एक आटो चालक यह सब देख रहा था। उसने हिम्मत करके नशा तस्कर व खरीददार को रंगे हाथ पकड़ लिया। जिस कारण वहां लोगों की भीड़ लग गई। आटो चालक का कहना था कि दाना मंडी इलाके में नशा खुलेआम बिकता है, लेकिन बदनामी यहां के लोगों की होती है। वह पिछले कुछ दिनों से नजर टिकाए बैठा था। आज उसने दोनों को रंगे हाथ काबू कर लिया। 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पकड़े गए नशा तस्कर के पास गांजे की और भी कईं पुडिय़ा थी। 7:50 पर सलेम टाबरी के मुंशी को मामले की जानकारी दी गई। 15 मिनट तक कोई मुलाजिम नहीं आया। जब दोबारा फोन किया गया तो मुंशी ने ड्यूटी अधिकारी बलजीत सिंह का नंबर दे दिया। जब उसे फोन किया गया तो उसने यह कह कर अपना पल्ला झाड़ लिया कि कुछ देर में कांस्टेबल उनके पास पहुंच जाएगा, जबकि घटनास्थल से थाना मात्र आधा किलोमीटर दूर है। इस बीच नशा तस्कर भीड़ का फायदा उठाकर वहां से भागने में कामयाब हो गया, जबकि खरीददार को लोगों ने पकड़े रखा। करीब आधे घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद पकड़े गए युवक को उसके हवाले कर दिया गया। इस संबंध में जब पुलिस अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News