बाइक सवारों द्वारा गुंडागर्दी करने का मामला, FIR दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2024 - 02:45 PM (IST)

लुधियाना (ऋषि) : 2 दिन पहले देर रात चंदर नगर इलाके की गली नं.3 में बाइक पर सवार होकर आए नकाबपोश युवाओं की तरफ से गुंडागर्दी का  नाच दिखाते हुए ईंटे पत्थरों से घर पर हमला करने व गली में खड़ी कारों के शीशे तोड़कर कृपाणें लहराते हुए फरार होने के मामले में थाना हैबोवाल की पुलिस ने आर्म्ज एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

ए.एस.आई. जिंदर कुमार के अनुसार आरोपियों की पहचान रोमीज, वरिंदर सिंह, सुनील सहोता, विकास, बिलाल, बोबी, अकाशदीप मान, विनय साहमी, चन्नी, राहुल शूटर, शम्मी, गौरव लाडीया, दीपक लाडीया और 15 अज्ञात के रुप में हुई है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की तरफ से आसपास घरों में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगालने पर उक्त आरोपियों की पहचान हुई है।

आंरभिक जांच में सामने आया है कि बदमाशों ने साहिल कंडा के घर पर मारने की नीयत से हमला किया था। इसी दौरान कांच की बोतलें,पत्थर व ईंटे बरसाई गई थी,हमलावरों की तरफ से एक आप नेता की कार भी तोड़ी गई थी जिसके बाद बदमाश जान से मारने की धमकियां देते हुए फरार हो गए थे जिस युवक के घर पर हमला किया गया है वो 15 मार्च 2024 को  जमानत पर बाहर आया था।

पहले दोस्त, फिर जेल में झगड़ा, जमानत पर आकर वर्चस्व कायम करने के लिए की लड़ाई

ए.एस.आई. जिंदर ने बताया कि साहिल के खिलाफ 2 नशा तस्करी, एक चोरी और 1 दुष्कर्म का मामला दर्ज है जबकि दूसरे  ग्रुप के रोमीज और मनी पर भी 20 से ज्यादा केस दर्ज है। पहले एक साथ मिलकर नशा तस्करी करते थे और पकड़े जाने पर जेल में सजा काटते दौरान आपस में झगड़ा हो गया। इसके बाद जमानत पर आकर एक-दूसरे के दुश्मन बन गए। इसी के चलते अपना वर्चस्व कामय करने के लिए उस  पर हमला कर दिया। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News