संदिग्ध परिस्थितियों में फैक्टरी को लगी आग

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2019 - 12:47 PM (IST)

साहनेवाल, कोहाड़ा(जगरूप): बाद दोपहर करीब 4.10 बजे पर साहनेवाल स्थित गर्ग इक्रैलिक नाम की फैक्टरी की तीसरी मंजिल पर संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग कारण इलाके में भारी दहशत का माहौल पैदा हो गया, जबकि आग लगने के करीब 10 मिनट बाद ही पहुंची दमकल विभाग की गाडिय़ों को आग पर काबू पाने के लिए काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा।

दमकल अधिकारी शशि लाल शर्मा ने बताया कि उनको आग लगने के कुछ देर बाद सूचना मिली जिस पर वह 10 से 15 मिनट के अंदर ही अपनी गाडिय़ों के साथ मौके पर पहुंच गए व आग पर काबू पाने की कोशिश की। दमकल अधिकारी ने बताया कि रात करीब 9 बजे दमकल की 9 गाडिय़ां 8-8, 9-9 चक्कर लगा कर आग पर काबू पाने में लगे हुए थे, जबकि आग अभी भी भड़क रही थी। 

नहीं था फायर ब्रिगेड के पहुंचने का रास्ता
फायर ब्रिगेड अधिकारी शशिपाल शर्मा ने बताया कि बेशक कि गर्ग इक्रैलिक में भयानक रूप में आग लगी हुई थी। मगर इस आग पर काबू पाने के लिए फैक्टरी के अंदर तक जाने का कोई भी सही रास्ता नहीं था जिससे आग के नजदीक तक पहुंच जा सके। फिर भी दमकल अधिकारी आग पर काबू पाने के लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं। इस घटना संबंधी जब फैक्टरी मालिक उज्ज्वल गर्ग से बात करने की कोशिश की गई तो उनसे संपर्क नहीं हो सका, जबकि चौकी कंगनवाल के अधिकारी व दमकल के अधिकारी भी नुक्सान के बारे में बताने से बचते रहे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Related News