फैक्टरी जा रहे व्यक्ति से लूट में नाकाम लुटेरों ने चलाई गोली

punjabkesari.in Friday, Nov 15, 2019 - 01:34 PM (IST)

साहनेवाल/कोहाड़ा(जगरूप): कंगनवाल के इलाके में लुटेरों द्वारा जहां आए दिन चोरी व लूट की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। वहीं आज मोटरसाइकिल सवार 2 लुटेरों ने फैक्टरी जा रहे एक व्यक्ति से दिन-दिहाड़े लूट की कोशिश दौरान नाकाम होने पर उक्त व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर दिया, जबकि इस दौरान लुटेरों द्वारा चलाई गई दूसरी गोली एक लुटेरे को भी लग गई।

घटना की सूचना मिलते ही ए.डी.सी.पी.-2 जसकरन सिंह तेजा, ए.सी.पी. इंडस्ट्रीयल एरिया-बी. संदीप वढेरा, इस्पैक्टर इंद्रजीत सिंह बोपाराय थाना प्रभारी साहनेवाल, चौकी कंगनवाल इंचार्ज धरमिंद्र कुमार अपनी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।जानकारी अनुसार घायल सुमई गौतम निवासी महादेव नगर, नजदीक बापू मार्कीट, कंगनवाल ने बताया कि वह फैक्टरी में लेबर का काम करता है। आज दोपहर के समय वह फैक्टरी जा रहा था। रास्ते में एक मोटरसाइकिल पर सवार 2 नकाबपोश युवकों ने उससे मोबाइल व नकदी लूटने की कोशिश करनी शुरू कर दी। जब उसने लुटेरों का विरोध किया तो उनमें से एक ने पिस्तौल निकाल उस पर गोली चला दी, जो उसकी बाजू पर लगी और वह जमीन पर गिर गया। उक्त लुटेरे ने एक और गोली चलाई जो उसके ही साथी को लग गई लेकिन वे मौके से फरार हो गए। इस दौरान सुमई गौतम को खून से लथपथ देख वहां पर मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी।

कंगनवाल का इलाका लुटेरों के लिए सॉफ्ट टारगेट 
अगर देखा जाए तो कंगनवाल व थाना डाबे का भीड़भाड़ वाला इलाका चोर-लुटेरों द्वारा वारदातों को अंजाम देने का एक सॉफ्ट टारगेट माना जाता है जिसके चलते वे बेखौफ लूट व चोरी डकैती की वारदातों को अंजाम देने के बाद वहीं आसपास के इलाकों में गायब हो जाते हैं।  

घायल लुटेरा अस्पताल से काबू 
उधर, सूत्रों की माने तो पुलिस ने एक नाटकीय घटनाक्रम के बाद डेहलों के एक निजी अस्पताल में उपचारके लिए पहुंचे घायल लुटेरे को हिरासत में लेने के बाद पहले उसे साहनेवाल के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया व बाद में लुधियाना के सिविल अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया, मगर उसका साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। सूत्रों अनुसार उक्त घायल लुटेरे की पहचान सतनाम सिंह निवासी सतगुरु नगर, लुधियाना तथा उसके फरार साथी की दीपक निवासी ढंडारी कलां के रूप में हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News