लुधियाना के इस इलाके में गुंडाराज, युवकों ने सरेआम राहगीरों को मारे थप्पड़ (तस्वीरें)

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2024 - 12:04 PM (IST)

लुधियाना : थाना डाबा के अंतर्गत आते ज्ञानचंद नगर इलाके में गुंडाराज नजर आया जब कुछ बदमाश किस्म के युवकों ने बीच सड़क पर खुलकर गुंडागर्दी की। वर्चस्व कायम करने के लिए 4 युवकों ने बीच सड़क बाइक लगाई और गाली-गलौज करने लगे। फिर आने-जाने वाले लोगों को रोक-रोककर थप्पड़ मार अपना खौफ कायम करना चाहा।

PunjabKesari

एक युवक ने थोड़ा विरोध किया तो आरोपी युवकों ने तलवार से उस पर हमला कर दिया। खुद को बचाने के लिए युवक ने भी बदमाश युवकों को रोकने का प्रयास किया। आसपास की पब्लिक यह सब देख रही थी।

PunjabKesari

इसके बाद पब्लिक ने भी बदमाश युवकों को घेर लिया व उनकी धुनाई की, इस बीच 3 युवक भाग गए जबकि चौथे को पब्लिक ने पकड़ कर थाना डाबा की पुलिस के हवाले कर दिया। यह सारी घटना पास ही लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई। बताया जा रहा है कि ये लोग अपना वर्चस्व कायम कर लोगों से वसूली करना चाहते थे।

PunjabKesari

भाजपा नेता संदीप शुक्ला ने बताया कि इलाके में अक्सर गुंडागर्दी होती रहती है। ज्ञान नगर इलाके में कल 4 युवकों ने गुंडागर्दी की थी। यह घटना शनिवार शाम की है। लोगों का आरोप है कि इसमें से कुछ आरोपी थाना डाबा के बिल्कुल सामने बने फ्लैट में रहते हैं।

PunjabKesari

इंस्पैक्टर सुखजिंदर सिंह, एस.एच.ओ. थाना डाबा ने कहा कि “मामला उनके ध्यान में है। एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है। आरोपी युवक से पूछताछ में पता चला है कि शराब के नशे में उन्होंने ऐसा किया है। पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है, मगर वसूली वाली कोई बात सामने नहीं आई है।”

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News