Ludhiana : पिता की बेईज्जती का बदला लेने के लिए बेटे ने बुर्जुग गार्ड को मारा थप्पड़, मौत

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2024 - 11:20 PM (IST)

लुधियाना (गौतम) : दुगरी के निकट स्थित बसंत एवेन्यू में एक नई बन रही कोठी में सिक्योरिटी गार्ड का काम कर रहे दो लोगों की आपस में भिड़त हो गई, जिस पर एक बुर्जुग गार्ड ने दूसरे गार्ड को थप्पड़ मार दिया। जब दूसरे गार्ड के बेटे को अपने पिता की इस बेइज्जती का पता चला तो वह बदला लेने के लिए आया और उसने भी मारपीट करते हुए  बुर्जुग गार्ड के थप्पड़ मार दिया, जिस कारण बुर्जुग की हालत बिगड़ गई। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत्त घोषित कर दिया 

सूचना मिलते ही थाना सदर की पुलिस मौके पर पहुंच गई और मौका मुआयना करने के बाद लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मरने वाले की पहचान बसंत एवेन्यू के रहने वले सहदेव साहू उर्फ बंगाली 60 साल के रूप में की है। इंस्पेक्टर हर्षवीर सिंह ने बताया कि मामले को लेकर जांच की जा रही है। अभी सहदेव साहू के परिजन अपने गांव से नहीं आए, मंगलवार उनके आने के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

 जांच अधिकारी ने बताया कि मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार सहदेव और उसका साथी प्रेम लाल दोनों ही किसी कारोबारी की नई बन रही कोठियों में सिक्योरिटी गार्ड का काम करते थे। सोमवार को दोनों की आपस में किसी बात को लेकर बहस हो गई। विवाद बढ़ने के कारण सहदेव ने प्रेम लाल को थप्पड़ मार दिया। लोगों ने विवाद को खत्म करते हुए दोनों को शांत कर दिया। प्रेम लाल  अपने घर चला गया और घर जाकर अपने बेटे को इस विवाद के बारे में बताया  जिस पर गुस्साया प्रेम लाल का बेटा अपने साथियों को लेकर मौके पर आया और उसने बहस करते हुए बुजुर्ग के थप्पड़ मार दिया, जिस कारण बुर्जुग बेहोश हो गया। बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News