लुधियाना में दुनाली के बल पर वारदात, लोगों में दहशत का माहौल

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2024 - 10:30 AM (IST)

पंजाब डेस्क: लुधियाना में लूट की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसा ही मामला लुधियाना के मुल्लांपुर दाखा थाना के अधीन आते रुड़का से सामने आया है जहां बदमाशों ने शराब के ठेके को निशाना बनाया है। घटना करीब 8 बजे की है। जानकारी के अनुसार शराब के ठेके पर प्लेटीना बाइक पर 2 बदमाश आए और दुनाली की नोक पर वारदात को अंजाम दिया। 

PunjabKesari

ठेके के करिंदे ने जानकारी देते बताया कि वह दुकान पर नकदी गिन रहा था तभी दो बदमाश और ठेके के अंदर घुस गए। उन लोगों ने आते ही उसके पर दुनाली तान दी और धमकी दी। उन्होंने कहा कि जितने भी कैश निकाल दो। बदमाशों ने उससे बैग मांगा और जैसे ही उसने बैग पकड़ाया और शोर मचा दिया। इतने में लुटेरे फरार हो गए। करिंदे ने बताया उन दोनों में से एक ने पगड़ी बांधी हुई थी। 

करिंदे ने लूट की घटना सूचना शराब के ठेकेदार को दी। उसके बाद पुलिस को उक्त घटना के बारे में सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति का जायजा लिया और सी.सी.टी.वी. कैमरे खंगाले। वहीं आपको बता दें कि लुधियाना में  लुटेरे 10 दिनों के अंदर 7 से अधिक शराब के ठेकों को निशाना बना चुके हैं। 31 अगस्त की रात को वरेका मिल्ट प्लांट के सामने शराब का ठेका लूटा था। ऐसे में शराब के ठेकेदारों और इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News