अपनी ही पार्टी में पीड़ित कांग्रेसी वर्कर पहुंचा अकालियों की शरण में

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 09:40 AM (IST)

मुल्लांपुर दाखा(कालिया): मुल्लांपुर में बीते दिनों संदीप संधू के दफ्तर के बाहर पक्ष रखने गए कांग्रेसी वर्करों पर थाना दाखा की पुलिस ने लूट का मुकद्दमा दर्ज कर के अमृतधारी गुरसेवक सिंह गोरा को गिरफ्तार कर लिया था और तरनदीप सिंह तरना फरार हो गया था। तरनदीप सिंह तरना ने आज शिरोमणि अकाली दल की हाईकमान के पास से इंसाफ  की मांग करते हुए कहा कि मुझे बचा लो नहीं तो कांग्रेसी मुझे जान से मार देंगे। उसने आरोप लगाया कि वे लोग उसे सरेआम जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं।

प्रैस कान्फ्रैंस के दौरान पीड़ित कांग्रेसी वर्कर तरनदीप सिंह तरना ने आरोप लगाया कि उसकी और गुरसेवक सिंह गोरा की कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु की तरफ से मारपीट कर केशों और ककारों की बेअदबी की गई थी जबकि उन की तरफ  से हम दोनों पर लूट का मुकद्दमा दर्ज करवाया गया। मैं आज इंसाफ  लेने के लिए पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया और प्रैस के आगे फरियाद करता हूं। तरना ने कहा कि यदि उसे या उसके परिवार को कुछ हो जाता है तो इसका जिम्मेदार मंत्री आशु, कैप्टन संधू और पंजाब सरकार होगी।


पीड़ितों का बाल भी बांका नहीं होने देंगे : मजीठिया
बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि इससे दुर्भाग्यपूर्ण और क्या होगा कि सरकार का कैबिनेट मंत्री पगड़ी और ककारों की बेअदबी करे। हम इन कांग्रेसी वर्करों के इंसाफ  के लिए हाईकोर्ट में अर्जी देंगे और यह मामला श्री अकाल तख्त साहिब पर लेकर जाएंगे। हम कांग्रेसी पीड़ितों का बाल भी बांका नहीं होने देंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News