लड़की अगवा करने की सूचना ने पुलिस को मुसीबत मे डाला

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2019 - 01:54 PM (IST)

मुल्लांपुर दाखा(कालिया) : थाना दाखा की पुलिस को तब हाथों पैरों की पड़ गई जब वह गांव गुड़े से लड़की के अगवा करने की खबर उन को कंट्रोल रूम से मिली, लेकिन पुलिस के मौके पहुंचने पर मामला कुछ और ही सामने आया तो पुलिस ने सुख की सांस ली। प्राप्त जानकारी अनुसार पुलिस को कंट्रोल रूम से एक व्यक्ति की तरफ से सूचना मिली थी कि उसकी लड़की को अगवा कर लिया गया है।

सूचना के आधार पर जब एस.एच.ओ. थाना दाखा हरजिंदर सिंह अपनी पुलिस पार्टी के साथ गांव गुड़े पहुंचे तो एक घर में गांव वालों ने दो नौजवानों को काबू किया हुआ था और एक लड़की नशे में धुत्त पड़ी थी। पूछताछ पर लड़की के पिता ने बताया कि लड़की नजदीक के गांव के कालेज में मनाए जा रहे तीज के प्रोग्राम को देखने गई थी और उसको नजदीक के गांव के दो बोलैरो सवार नौजवान अगवा करके ले गए और उसको नशे की डोज दे दी। 

पुलिस ने दोनों नौजवानों को पूछताछ के लिए थाने लाया और नशे में धुत्त लड़की को स्थानिक कस्बे के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया। जब इस मामले के बारे डी.एस.पी. दाखा गुरबंश सिंह बैंस के साथ बात की तो उन कहा कि दोनों नौजवानों से पूछताछ करने के उपरांत पता लगा कि उन्होंने किसी लड़की को अगवा नहीं किया बल्कि उक्त लड़की की एक नौजवान के साथ दोस्ती थी जो कि उनको अपनी मर्जी के साथ एक्टिवा पर सवार होकर मिलने आई थी। लड़की के होश आने के उपरांत बयान लिए जाएंगे और बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News