प्रापर्टी के विवाद में परिवार पर तेजधार हथियारों से हमला

punjabkesari.in Saturday, May 30, 2020 - 10:21 PM (IST)

लुधियाना (स.ह): हैबोवाल कलां के चूहड़पुर रोड पर शनिवार को दहशतगर्दी का नंगा नाच हुआ। कानून व्यवस्था को धत्ता बताते हुए एक दर्जन के करीब हथियारबंद बदमाशों ने डेयरी मालिक के घर पर हमला कर दिया। हमले में परिवार के मुखिया, उसकी पत्नी व बेटे को गंभीर चोटें आई हैं, जबकि उसकी बेटी के साथ भी हाथापाई कर उसके कपड़े फाड़ दिए गए और कथित तौर पर उसका अपहरण करने की भी कोशिश की गई। मामला प्रापर्टी विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है।

घायलों की पहचान 50 वर्षीय त्रिलोचन सिंह, उसकी पत्नी सुखजीवन कौर, बेटा सोहिबप्रीत सिंह व बेटी सिमनजीत कौर के रूप में हुई है। त्रिलोचन व सोहिबप्रीत के सिर पर गंभीर चोटें लगी हैं। इलाका पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। त्रिलोचन ने बताया कि पुश्तैनी प्रापर्टी को लेकर उसका पिछले कई दिनों से अपने ही पारिवारिक सदस्यों से विवाद चल रहा है। घर के नजदीक ही उसकी डेयरी शॉप है। सुबह वह अपने काम पर चला गया। उसकी गैर-मौजूदगी में उसके स्वर्गवासी बड़े भाई की पत्नी का भाई आया और उसके परिवार को सबक सिखाने की धमकी देकर गया। उस वक्त घर में उसकी पत्नी व दोनों बच्चे थे।

कुछ देर बाद वह एक दर्जन के करीब साथियों को लेकर फिर आ धमका, जिनके पास तेजधार हथियार व डंडे थे। एक हमलावर के पास पिस्तौल भी थी। हमलावारों ने घर में घुसकर सबसे पहले उसके बेटे पर हमला किया। हमलावरों ने डंडे मारकर उसका सिर फोड़ दिया। बेटी का फोन आने के बाद जब घर पहुंचा तो हमलावर उस पर टूट पड़े और जान से मार देने की नीयत से उसके सिर पर तेजधार दातर से कई वार किए गए। वह लहूलुहान अवस्था में जान बचाकर थाने की तरफ भागा। थाने पहुंचने पर उसने पुलिस को साथ चलने के लिए कहा तो उसने साथ चलने से साफ इंकार कर दिया और उसे पहले अस्पताल जाकर इलाज कराने को कहा।

सुखजीवन कौर ने बताया कि इस दौरान हमलावरों ने उसकी बेटी के साथ भी बदतमीजी की। उससे हाथापाई करते हुए उसकी टीशर्ट फाड़ दी और उसका अपहरण करने की कोशिश की। वह जब बेटी को बचाने आई तो हमलावरों ने उसके मुंह पर डंडे मारे। शोर-शराबा सुनकर भीड़ इकट्ठी होती देख सभी हमलावर मौके से फरार हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News