चंडीगढ़ रोड पर कई दिनों से लगे हैं कूड़े के ढेर

7/7/2020 7:05:08 PM

लुधियाना (स.ह.): बरसाती सीजन को लेकर नगर निगम की ओर से साफ-सफाई के किए जाने वाले दावों की पोल खुलती हुई दिखाई दे रही है। बारिश के चलते चंडीगढ़ रोड़ पर सीवरेज ओवरफ्लो होने के बाद मेन रोड पर कई जगह कूड़ा-कर्कट व गार के ढेर लगे हुए हैं।

सैक्टर 39 निवासी साजन गुप्ता, राजू कपूर, विक्रम जिंदल, विवेक धवन ने कहा कि नगर निगम द्वारा बरसाती सीजन को लेकर साफ-सफाई के किए जाने वाले दावों की हवा निकलती हुई दिखाई दे रही है।चंडीगढ़ मेन रोड़ पर कई दिनों से बारिश का गंदा पानी व सीवरेज से ओवरफ्लो होकर निकली गार के ढेर लगे हुए हैं। कई दफा गार पर से गुजरते समय वाहन चालक स्लिप होकर गिर चुके हैं। ऐसे में किसी समय बड़ा हादसा भी हो सकता है। इसी तरह मोहल्लों के अंदर मेन सडक़ों पर कूड़ा-कर्कट मिट्टी के ढेर लगे हुए हैं।

दूसरी ओर बरसाती सीजन के चलते फ्लाई ओवर पुल के साथ बने पानी की निकासी हेतु नाले की दुर्दशा को लेकर ट्रांसपोर्टर सुरिंदर सिंह अलवर, आशु गुप्ता, राजेश गुप्ता, राजेश मंगा ने कहा कि जब से फ्लाई ओवर बना है सफेद हाथी बन कर रह गया है। नाले की कभी सफाई नहीं हुई । उसमें जगह-जगह कूड़े के ढेर व मलबा भरा पड़ा है ऐसे में पानी की निकासी कैसे होगी। बरसात का मौसम शुरू हो गया है।
 


Mohit

Related News