विधायक बग्गा ने वार्ड 94 में शुरू करवाया सड़कों का निर्माण, नगर निगम अधिकारियों को दिए ये निर्देश

punjabkesari.in Wednesday, Jul 06, 2022 - 12:20 PM (IST)

लुधियाना (हितेश / विक्की): वार्ड 94 के अधीन आते इलाके जूही एन्क्लेव में सड़कों का निर्माण विधायक मदन लाल बग्ग द्वारा शुरू करवाया गया। उन्होंने नगर निगम की बी एंड आर ब्रांच के अधिकारियों को कहा कि इस सड़क के निर्माण में क्वालिटी कंट्रोल नियमों का पालन होना चाहिए और काम डेडलाइन के भीतर पूरा होने का भी ध्यान रखना होगा जिसकी मॉनिटरिंग उनके द्वारा खुद की जाएगी।

बग्गा ने कहा कि हल्का उत्तरी पिछली सरकारों की अनदेखी का शिकार है लेकिन अब कोई भी इलाका पानी - सीवरेज, सड़कों, स्ट्रीट लाइट व पार्कों की सुविधा से वंचित नहीं रहेगा, जिसके लिए टेंडर लगाने व वर्क ऑर्डर जारी करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है और उन कामों को पूरा करने के लिए फंड की कमी नहीं आने दी जाएगी।

कोर्ट ने किए थे कमिश्नर की गाड़ी व ऑफिस का फर्नीचर अटैच करने के निर्देश
जूही एन्क्लेव में सड़कों का निर्माण न होने का मामला कोर्ट में भी पहुंच चुका है जहां से 2020 के दौरान ऑर्डर जारी किए गए थे लेकिन इलाके के लोगों ने सड़कें व पार्क मैनेजमेंट कमेटी का गठन न करने की शिकायत की जिस पर कोर्ट ने कमिश्नर की गाड़ी व ऑफिस का फर्नीचर अटैच करने के निर्देश दिए। इस कार्रवाई से बचने के लिए नगर निगम द्वारा पहले एफ एंड सी सी की मंजूरी मिलने का दावा किया गया और अब आनन फानन में टेंडर लगाकर कोर्ट में अगली सुनवाई से पहले सड़क का निर्माण शुरू करवाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News