सरहिंद नहर पर बन रहे पुल से नीचे गिर कर मोटरसाइकल सवार की मौत

7/24/2020 6:22:25 PM

समराला (गर्ग, बंगड़): बीती रात सरहिन्द नहर पर नए बन रहे पुल से गिर कर एक मोटरसाइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई है। यह हादसा नैशनल हाईवे की तरफ से बनाए जा रहे इस पुल के अधूरे पड़े होने के कारण घटा है। मृतक व्यक्ति अंधेरा होने के कारण गलती से इस नए पुल पर चढ़ गया और दूसरी साइड पुल का काम अधूरा पड़ा होने करके वह कई फुट की ऊंचाई से नीचे गिर गया।

इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी मुताबिक जरनैल सिंह निवासी गांव अमरगढ़ (खमाणों) रात के समय पर अपने मोटरसाइकिल पर जा रहा था। नीलों पुल पर पहुंचने पर वह पुराने पुल की जगह नए पुल पर चढ़ गया। यह पुल एक तरफ से तो बना हुआ था, परन्तु जैसे ही यह नौजवान दूसरी तरफ पहुंचा तो वहां इसका काम अधूरा पड़ा होने के कारण वह काफी ऊंचाई से नीचे पक्की सड़क पर जा गिरा।

मौके पर ही उसकी मौत हो गई और मृतक की लाश को सूचना मिलने पर स्थानीय सिविल अस्पताल लाया गया। उधर, दूसरी तरफ समराला सोशल वैलफेयर सोसायटी के नेताओं एडवोकेट गगनदीप शर्मा, प्रधान नीरज सेहाला और जनरल सचिव दीप दिलबर ने इस हादसे के लिए हाईवे अथॉरिटी को जिम्मेदार बताते हुए लापरवाही बरतने वाले आधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज 
किए जाने की मांग की है। 


Vaneet

Related News