लुधियानाः 5 साल के बच्चे की हत्या मामले में नया खुलासा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 09, 2018 - 04:27 PM (IST)

लुधियाना: टिब्बा रोड की अमरजीत कालोनी में नर्सरी के छात्र अंश कनोजियों की हत्या मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस की जानकारी के मुताबिक अंश अपने खास नजदीकी रिश्तेदार के अवैध संबंधों का शिकार हुआ है। 

PunjabKesariपुलिस ने रिश्तेदार महिला और उसके साथी को काबू कर लिया है। हालांकि पुलिस अभी इसका खुलासा नहीं कर रही है। बता दें कि अंश शनिवार की दोपहर को घर के बाहर खेल रहा था कि अचानक बाहर से ही गायब हो गया। अगली सुबह अंश की लाश घर के बाहर बोरी में पड़ी मिली थी।पुलिस की जानकारी मुताबिक अंश ने अपनी नज़दीकी महिला रिश्तेदार को आपत्तिजनक हालत में किसी व्यक्ति के साथ देख लिया था। अंश को देखकर उक्त दोनों घबरा गए। 

PunjabKesariमहिला उस जगह से निकल गई लेकिन अंश ने उस व्यक्ति को वहां रोक लिया। वह व्यक्ति अंश को एकटक देखता रहा। बात खुलने के डर से व्यक्ति ने अंश के साथ मारपीट की, जिस कारण वह बेहोश हो गया। आरोपी ने बच्चे का मुंह कपड़े से बांध कर कमरे में बंद कर दिया और परिजनों के साथ मिलकर अंश को ढूंढने का नाटक करता रहा। देर रात सभी के घर जाने के बाद आरोपी ने कमरे में जाने के बाद शराब पी और नशे की हालत में कुकर्म कर अंश का कत्ल कर दिया। इसके बाद उसने अंश की लाश को बोरी में बांध कर घर के बाहर फैंक दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News