अस्पताल में इलाज दौरान मरीज की हुई मौत, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Jun 05, 2018 - 09:34 AM (IST)

जालंधर (मृदुल): नकोदर चौक के पास स्थित एक अस्पताल में उस समय हंगामा हो गया जब एक मरीज की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। परिजनों ने डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।  थाना-6 की पुलिस ने मौके पर आकर जांच शुरू कर दी है। 

पीड़ित रजनीश त्रिखा ने बताया कि उनके पिता भीष्म कुमार की छाती में शनिवार रात को दर्द शुरू हुआ। जब वह उन्हें लेकर आए तो डॉक्टरों ने कहा कि उनकी हालत बिल्कुल ठीक है। बाद में रविवार को अस्पताल के स्टाफ मैंबर ने बताया कि उनकी तसल्ली के लिए एक बार एंजियोग्राफी करवा लेते हैं। अस्पताल प्रशासन को बार-बार कहने के बावजूद एंजियोग्राफी नहीं की गई और आज बुलाकर कहा कि मरीज की हालत ठीक नहीं है उसे नीचे के कमरे में शिफ्ट करना है। शिफ्ट करते वक्त अचानक से उनके पिता को हार्ट अटैक आ गया 
और उनकी मौत हो गई।

 अस्पताल प्रशासन ने इस दौरान कोई केयर नहीं की जिसके चलते उनके पिता ने उनकी आंखों के सामने दम तोड़ दिया। अब अस्पताल प्रशासन अपनी गलती मानने से कतरा रहा है। 
मौके पर पहुंचे एस.एच.ओ.-6 बिमलकांत ने बताया कि मरीज की मौत के कारण अस्पताल में काफी हंगामा हुआ। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी। दूसरी ओर अस्पताल प्रशासन का कहना है कि उन्होंने इलाज में कोई लापरवाही नहीं बरती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News