4 माह पहले रखे नौकर ने दोस्त के साथ मिलकर रचा लूट का ड्रामा

punjabkesari.in Sunday, Sep 16, 2018 - 01:20 PM (IST)

लुधियाना (तरुण): 5 दिन पहले एक नौकर ने अपने दोस्त के साथ मिलकर लूट का ड्रामा रचा था। इलाका पुलिस को पहले दिन से ही नौकर पर शक था, जिसके बाद पुलिस ने कॉल डिटेल और अन्य सबूतों के आधार पर नौकर व उसके दोस्त को काबू कर लिया। 

दोनों ने 75 हजार की नकदी लूटने का ड्रामा रचा था, जिसमें से पुलिस ने 20 हजार रुपए बरामद कर लिए हैं। लूट की वारदात का ड्रामा शनि देव मंदिर शिवपुरी पुली के निकट का है, जिसके बाद थाना दरेसी की पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर वारदात को हल किया। इस बात का खुलासा ए.डी.सी.पी. गुरप्रीत सिंह सिकंद व थाना दरेसी प्रभारी रजवंत सिंह ने पत्रकार सम्मेलन जरिए किया।पकड़े गए आरोपियों की पहचान नौकर सौरव मल्होत्रा वासी मोहल्ला सूंदा व नवी वासी पीरूबंदा कालोनी सलेमटाबरी के रूप में हुई है। 

शिकायतकत्र्ता चरनप्रीत सिंह ने बताया कि उसकी प्रेम नगर ढंडारी खुर्द में दुकान है। सौरव उसके पास करीब 4 माह से नौकरी कर रहा है जोकि बाजार से पेमैंट कलैक्शन का काम करता है। 10 सितम्बर करीब 2.30 बजे उसे मोबाइल पर सौरव ने जानकारी दी कि शिवपुरी पुली के निकट किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके हाथ से काले रंग का बैग छीन लिया, जिसमें 75 हजार की नकदी थी। इसके बाद वह तुरंत मौके पर पहुंचा और इलाका पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत समक्ष पेश कर 1 दिन का रिमांड हासिल किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News