कंपनी का पैसा हड़पने के लिए नौकर ने रचा लूट का ड्रामा

punjabkesari.in Monday, Jan 20, 2020 - 01:42 PM (IST)

लुधियाना(कुलवंत): कंट्रोल रूम पर अपने साथ हुई लूट की सूचना देने वाले से पुलिस नेे जब पूछताछ की तो उसकी बताई कहानी संदिग्ध लगी। इस पर पुलिस ने जब सख्ती बरती तो सारे एपिसोड की परतें खुल गईं। हकीकत यह सामने आई कि लूट नहीं थी, बल्कि लूट का ड्रामा रचकर पैसे हड़पने की साजिश रची थी।

इस पर शिमलापुरी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर नकदी बरामद कर ली और आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में मामला दर्ज कर उससे और भी पूछताछ शुरू कर दी है।इस बारे में थाना प्रभारी इंस्पैक्टर प्रमोद कुमार ने बताया कि आरोपी की पहचान गुरनाम नगर जालंधर बाईपास के रहनेे वाले अर्जुन सिंह के रूप में हुई है। उसके खिलाफ गांव गहौर के रहने वाले धर्मजीत सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज कि या गया है। उन्होंने बताया कि 17 जनवरी की रात करीब सवा 10 बजे पुलिस को कंट्रोल रूम पर उक्त आरोपी ने सूचना दी कि जब वह आई.टी.आई. कॉलेज के पास था तो बाइक सवार 2 युवकों ने उससे हथियारों के बल पर नकदी लूट ली है। इस पर वह और ए.सी.पी. संदीप वडेरा मौके पर पहुंचे। उस समय पुलिस को बताया गया कि वह एमाजोन कंपनी में पिछले एक साल से काम करता है।

लुटेरे उससे कंपनी की कलैक्शन के 37 हजार रुपए लूट कर ले गए हैं। इस दौरान वह कई बार नकदी की गिनती को लेकर अपने बयान बदलता रहा। इस पर पुलिस को उस पर संदेह हुआ और पुलिस ने उसे थाने में लाकर सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गया और उसने बताया कि उसकी एक साल पहले शादी हुई थी और उसने किसी के पैसे देने थे, जो उसे परेशान कर रहा था। इस कारण उसने आजकल के माहौल को देखते हुए अपने साथ हुई लूट की कहानी पुलिस व कंपनी को बताई थी। पुलिस ने बाद मेंंं उससे 27 हजार की नकदी भी बरामद कर ली है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News